logo-image

Bigg Boss 15 : Devoleena से लड़ाई के बाद Abhijeet Bichkule है जहर खाने को तैयार

Bigg Boss 15 में लगातार लड़ाई - झगड़े हो रहे हैं. इसी झगड़े के चलते कुछ ऐसा देखने को मिला, जो थोड़ा चौंकाने वाला था. एक बार फिर से शो लाइम लाइट में आ चुका है. अभिजीत (Abhijit Bichukale Poison)जहर खाने तक को तैयार हो गए थे.

Updated on: 19 Dec 2021, 10:52 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Chattacharjee) की लड़ाई - बढ़ती हुई नजर आ रही है. दोनों के  बीच का विवाद आग की तरह फैलता हुआ दिख रहा है. बात यहां तक बढ़ गई थी की अभिजीत (Abhijit Bichukale Poison)जहर खाने तक को तैयार हो गए थे. वो यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि वो घर के अंदर की घटनाओं से खुश नहीं हैं. वहीं प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahejpal) उनको समझाते हुए नजर आए और कहा कि कभी भी इस तरह के गलत काम में हिस्सा लेने का विचार न करें. इसके साथ ही वो यह भी कह रहे थे कि कैसे अफसाना खान (Afsana Khan)को घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था. कहीं वैसे ही उनके साथ ना हो. 

यह भी जानें  - Katrina Kaif के हाथों में दिखा Vicky Kaushal के प्यार का रंग

आपको बतादें,  रश्मि देसाई (Rashami Desai)जिन्होंने कुछ समय से शो में धमाल मचा रखा है. उन्होंने टिकट टू फिनाले टास्क के समय उमर रियाज (Umar Riyaz) से अपने प्यार का इजहार कर दिया है. यह सब उन्होंने तब किया जब वो देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के साथ जुबानी बहस कर रही थीं. 

अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना से अपने गालों पर किस करने को कहा -

 बतादें, हालही के एक एपिसोड में, अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichkule) ने देवोलीना से अपने गालों पर किस करने को कहा था, जिसपर एक्ट्रेस भड़क गई थी और उन्होंने उन्हें सीमा पार न करने की चेतावनी भी  दी थी. इस बात पर रश्मि ने उनका साथ ना देते हुए कहा कि उसे पता होना चाहिए कि रेखा कैसे खींचनी है और अगर वह हर समय दखल देती रहती है, तो दूसरे भी ऐसा ही करेंगे. उनकी इस बात पर देवो ने कहा कि अगर वह उमर रियाज को पसंद करती है, तो उन्होंने इस बात को उनसे साझा क्यों नहीं की. वहीं रश्मि उमर के पास जाकर उनको गई आई लव यू कह देती हैं. अब एक्ट्रेस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)