logo-image

Katrina Kaif के हाथों में दिखा Vicky Kaushal के प्यार का रंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपने शादी के चलते चर्चा का विषय बनी हुईं थी. अब एक्ट्रेस की शादी तो हो गई है.  लेकिन वो अपनी एक के बाद एक पोस्ट के चलते चर्चा का विषय बनी हुईं हैं.

Updated on: 19 Dec 2021, 10:07 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपने शादी के चलते चर्चा का विषय बनी हुईं थी. अब एक्ट्रेस की शादी तो हो गई है.  लेकिन वो अपनी एक के बाद एक पोस्ट के चलते चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. उनकी हर एक पोस्ट पर कमाल का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने अपने हाथों के मेहंदी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गई हैं. हर कोई उनकी पोस्ट पर प्यारे- प्यारे कमेंट करते हुए नजर आ रहा था. 

Kat के हाथों की मेहंदी में लोग ढूंढते नजर आए  Vicky का नाम -

आपको बतादें कि कैटरीना (Katrina Photo) ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है. कैटरीना (Katrina Latest Photo) की इस फोटो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. तो वहीं कुछ फैंस मेहंदी में विक्की (Vicky) के नाम को ढूंढते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी लगाया था.  इन तस्वीरों में कैटरीना (Katrina Flaunts Mehandi) अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा कैटरीना (Katrina) ने रेड चूड़ा भी पहन रखा है जो काफी खूबसूरत लग रहा है. कैटरीना (Katrina Photo) ने जो तस्वीर शेयर की है उसके बैकग्राउंड में समुद्र दिखाई दे रहा है. इस फोटो को देख फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि ये तस्वीर विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina Honeymoon) के हनीमून की है.

यह भी जानें - आमिर खान ने बेटी की उम्र की लड़की से रचा ली शादी, इरा खान ने किया खुलासा!

बतादें, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लंबे समय बाद फैंस का इंतजार भी खत्म हो चुका है. आखिरकार जिस घड़ी का इंतजार सभी को था वो घड़ी भी 9 दिसंबर को आ चुकी है. विक्की और कैट ने राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए हैं.. कैट लाल रंग के जोड़े में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी. उनको देखने के बाद हर किसी की आंखे चकाचौंध हो गई थी. कैट ने पंजाबी दुल्हन का लुक ले रखा था. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस खबर का इंतजार सब काफी समय से कर रहे थे वो पूरी होने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.