logo-image

Salman Khan House Firing: गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुए हादसे से डर गईं पूजा भट्ट, जताई चिंता

Firing Outside Salman Khan House: पूजा भट्ट ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आज सुबह बांद्रा में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना पर कड़ी निराशा व्यक्त की.

Updated on: 14 Apr 2024, 02:04 PM

New Delhi:

Firing Outside Salman Khan House: सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की खतरनाक घटना ने सभी को सदमे में डाल दिया है. आज सुबह खबर आई कि दो लोगों ने सलमान खान के आवास के बाहर कई गोलियां चलाईं. एक्टर के आवास के बाहर का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें संदिग्ध शूटर दिखाई दे रहे हैं. इस बीच, दिग्गज एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी इस घटना पर रिएक्शन दिया है और इसे 'भयानक और निंदनीय' बताया है.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना पर पूजा भट्ट ने दिया रिएक्शन
आज, 14 अप्रैल को, कुछ समय पहले, पूजा भट्ट ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सुपरस्टार सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की चौंकाने वाली खबर पर रिएक्शन दिया. एक्ट्रेस ने एएनआई द्वारा पोस्ट की गई खबर को शेयर किया और कुछ समय पहले हुई डकैती की घटनाओं पर प्रकाश डालते हुए बांद्रा में और अधिक सख्त जांच की अपील की.

उन्होंने लिखा, “भयानक और निंदनीय. अगर खान के आवास के बाहर सुरक्षा के लिए खड़ी पुलिस वैन के साथ ऐसा हो सकता है तो यह कहना उचित होगा कि सुरक्षा एक भ्रम है. निश्चित तौर पर बांद्रा में और कड़ी निगरानी की जरूरत है. कुछ समय पहले डकैती हुई थी और अब गोलीबारी? डरावना."

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया है
लेटेस्ट अपडेट में बताया गया है कि मुंबई की बांद्रा पुलिस अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है. एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि जब फायरिंग की घटना हुई तो एक्टर अपने घर में ही मौजूद थे. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और मामले में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की हैं.

उधर, घटना के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी सुपरस्टार से फोन पर बातचीत की. बताया गया है कि मुख्यमंत्री ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया.

रविवार सुबह करीब 5:00 बजे दो अज्ञात व्यक्तियों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की. चौंकाने वाली घटना के बाद, सुपरस्टार के आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया.

यह भी पढ़ें - BMCM BO Collection: बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में दिखा उछाल, जानें टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है. इस बीच, मामले में सामने आए सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति स्टार के घर के बाहर गोलीबारी करने के बाद भागते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.