logo-image

'सड़क 2' का ट्रेलर हुआ फ्लॉप तो भड़कीं पूजा भट्ट, बोलीं- नफरत है...

'सड़क 2' में संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं

Updated on: 13 Aug 2020, 11:48 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्माता पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की साल 1991 में फिल्म 'सड़क' का सीक्वल 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'सड़क 2' में संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सड़क 2 के ट्रेलर को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. इस सब के चलते पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने की देश से ये अपील, Video में छलका दर्द

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट में लिखा, 'नफरत है, बहस, बदनाम, झूठ, बॉयकॉट ', भागो। Unfriend.Trend, सबसे ऊपर? क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक मेजबान होने के लिए क्या करना चाहिए.' पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के इस ट्वीट को देखकर लगता है कि वो फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स से काफी नाराज हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बॉलीवुड की 'फीमेल सुपरस्टार' श्रीदेवी का आज है जन्मदिन, पढ़ें अनसुनी कहानी

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म में आर्या के किरदार में हैं आदित्य रॉय कपूर के किरदार का नाम विशाल है जिससे आलिया बहुत प्यार करती हैं. दोनों एक दूसरे के साथ गहरे रिश्तें में हैं. संजय दत्त फिल्म में रवि नाम के एक ट्रैवल एजेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो आलिया और आदित्य को एक टूरिस्ट बुकिंग पर लेकर जाते हैं और वहां उनका सामना होता है एक अनजाने दुश्मन से होता है. फिल्म में पूजा भट्ट फोटो में ही नजर आई हैं. आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर स्टारर सड़क 2 को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है. कोरोना वायरस के कारण देशभर में सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्म को 28 अगस्त को Disney+ Hotstar पर रिलीज किया जाएगा.