News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बॉलीवुड के ये स्टार जब एक्टिंग में नहीं दिखा पाए कमाल, तो पकड़ी डायरेक्शन की राह

बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहा लेकिन बना ना पाए. वहीं जब फिल्मों करियर में सफलता नहीं मिली तो उन्होंने हार नहीं मानी और दूसरी जगह अपना लक आजमाया.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Jan 2022, 09:33:49 AM
pooja bhatt

Pooja Bhatt (Photo Credit: social media)

मुंबई:

बॉलीवुड  (Bollywood) के कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहा लेकिन बना ना पाए. वहीं जब फिल्मों करियर में सफलता नहीं मिली तो उन्होंने हार नहीं मानी और दूसरी जगह अपना लक आजमाया. हालांकि इनकी एक्टिंग को सराहना मिली और फिल्मों को प्यार इसके बावजूद ये सितारे फिल्मों में अपना करियर नहीं बना सके. फिर इन्होंने डायरेक्शन की राह पकड़ी. इस लिस्ट में कुणाल खेमू (Kunal Kemmu), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt),और अरबाज खान (Arbaaz Khan) समेत कई बॉलीवुड सितारों का नाम शामिल है. 

कुणाल खेमू

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. इसके साथ ही इन्होंने कई सारी हिट फिल्में भी की. हिट फिल्म करने के बाद भी कुणाल खेमू एक एक्टर के तौर पर लोगों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाए. जिसके इन्होंने डायरेक्टर बनने की राह पकड़ी. हाल ही में उन्होंने अपनी डायरेक्टोरियल फिल्म के लिए प्रतीक गांधी और दिव्येंदु को चुना है. वैसे अगर इनकी फिल्म की बात करे तो कुणाल खेमू एक कॉमेडी फिल्म बनाने की तैयारी में लगे हैं. 

पूजा भट्ट
पूजा भट्ट को भला कौन नहीं जानता एक समय एक्ट्रेस का नाम जानी - मानी एक्ट्रेस में शामिल था. 90 की दशक में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) बॉलीवुड की सबसे हिट एक्ट्रेसेज में से एक थीं, लेकिन बाद में वह डायरेक्टर बन गईं. वर्ष 2004 में उन्होंने पाप फिल्म बनाई जिसमें जॉन अब्राहम को कास्ट किया गया था. पूजा भट्ट बॉलीवुड को कई पॉपुलर फिल्में दे चुकी हैं. उन्होंने जिस्म 2 और हॉलीडे जैसी फिल्में बनाई हैं.

अरबाज खान

अरबाज खान (Arbaaz Khan)ने भी अपना लक फिल्मों में एक्टिंग के जरिए आजमाया लेकिन इनका करियर फ्लॉप रहा. लेकिन बाद में जब ये डायरेक्टर बने तो दबंग 2 जैसी हिट फिल्में दी. भले ही अरबाज खान डायरेक्टर बन गए हैं, लेकिन उन्होंने एक्टिंग करना नहीं छोड़ा है. 

यह भी जानें - बोल्डनेस क्वीन पूनम पांडे ने कैमरे पर कर दी ऐसी हरकत

First Published : 11 Jan 2022, 09:33:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो