News Nation Logo

'Ponniyin Selvan' trailer launch: जब सबके सामने ऐश्वर्या ने छू लिया रजनीकांत का पैर तो जाने कैसा था थलाइवा का रिएक्शन

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 07 Sep 2022, 01:55:00 PM
aishwarya 1657093902019 1657093902261

Aishwarya ने Rajnikanth के पैर छूके लिया आशीर्वाद (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanta) मंगलवार को हुए चेन्नई में मणिरत्नम (Maniratnam) की आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 (Ponniyin Selvan Part 1 ) के संगीत और ट्रेलर लॉन्च के ईवेंट में चीफ गेस्ट रहे. यही नहीं इस इवेंट में थलाइवा के साथ दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Hasan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) सहित फिल्म के सभी स्टार कास्ट मौजूद थे. बता दें कि ऐश्वर्या बड़े लंबे समय के बाद अपने 2.0 के को-स्टार रजनीकांत सो मिलकर बहुत खुश थी और एक्ट्रेस नें रजनीकांत के पैर भी छुए. इससे पहले भी एक ईवेंट में एक्ट्रेस ऐसा कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि, काले रंग के कुर्ता सलवार और दुपट्टे में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रहीं थी, और एक्ट्रेस सुपरस्टार रजनीकांत के साथ साथ 'पोन्नियिन सेलवन' के निर्देशक मणिरत्नम से मिलने के लिए दौड़ीं और उन्होंने उन्हें गले से लगाकर उनका अभिवादन किया और उनकी पीठ थपथपाई. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि मणिरत्नम ने 1997 में अपनी पहली फिल्म 'इरुवर' के साथ ऐश्वर्या को लॉन्च किया था. जिसके बाद दोनों ने 'रावण' और 'गुरु' जैसी फिल्मों में काम किया था. अपने  निर्देशक की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने मणिरत्नम से "जुनून, प्रतिबद्धता, समर्पण और फोकस" सीखा है. इवेंट की शोभा बढ़ाने के लिए रजनीकांत और कमल हासन को धन्यवाद देते हुए, ऐश्वर्या ने कहा, "रजनी और कमल सर - आप दोनों को यहां साथ देखना एक सपना पूरा होने जैसा है. हम स्टूडेंट्स रहे हैं, आपके फैन हैं, और हमेशा के लिए ऐसा करना जारी रखेंगे."

इसके अलावा, इवेंट में काफी धूमधाम से 'पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1' का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में हैं - एक रानी नंदिनी के जो पझुवूर की राजकुमारी हैं और दूसरी मंदाकिनी देवी के साथ ही  एक्टर विक्रम 'आदित्य करिकालन' की भूमिका में हैं, कार्थी 'वन्थियाथेवन' हैं, त्रिशा 'कुंडवई' हैं, रवि 'अरुणमोझी वर्मन' हैं और शोभिता धूलिपाला 'वनथी' हैं.

यह भी पढ़ें -क्रिकेट छोड़ अब Fawad Khan के साथ लॉलीवुड में नजर आएंगे Wasim Akram, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

अब बात करें फिल्म के बारे में तो, यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति (Kalki Krishnamurti) के इसी नाम की तमिल नोवल का सिनेमेटिक अडॉप्टेशन है. जिसे 1950 के दशक के दौरान एक सिरीज के रूप में जारी किया गया था. इसके अलावा ये फिल्म 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी भारतीय भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

First Published : 07 Sep 2022, 01:23:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.