News Nation Logo
Banner

आज अस्पताल में ही रहेगा सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर, घर के बाहर लगाए गए बैरिकेड्स

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है. सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मुबंई के कूपर अस्पताल में है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को रखा जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 02 Sep 2021, 09:21:54 PM
sidharthshukla death34

Sidharth Shukla (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • आज अस्पताल में ही रहेगा सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर
  • सिद्धार्थ के घर के बाहर पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड्स

 

नई दिल्ली:

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है. सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मुबंई के कूपर अस्पताल में है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को रखा जाएगा. शुक्रवार सुबह 9 बजे तक उनका पार्थिव शरीर उनके परिवार के लोगों को सौंपा जाएगा. जिसके बाद सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया जाएगा. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली थी. सिद्धार्थ ने बहुत से टीवी सीरियल में काम किया था और सभी सीरियल में अपने किरदार के ज़रिये उन्होंने अपनी पहचान बॉलीवुड में बनाई थी. सिद्धार्थ के घर के बाहर बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुलिस के द्वारा बैरिकेड्स लगा दिए गए है.

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान से बचे हुए लोगों को निकालने के लिए जमीनी रास्ते तलाश रहा अमेरिका

सिद्धार्थ के मौत पर उनके प्रशंसकों के मन में संशय बरकरार है. लेकिन मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. पुलिस रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की स्थिति में नजर आ रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कूपर अस्पताल के कैजुअल्टी वार्ड में चिकित्सकों की टीम के द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला के शव की तीन बार जांच की गई. जांच के दौरान चिकित्सकों ने शव में कोई बाहरी चोट नहीं पाया. बता दें कि सिद्धार्थ के शव का भारतीय समयानुसार 3.45 बजे पोस्टमार्टम शुरू हुआ है. पोस्टमार्टम के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई. हालांकि, आज कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को रखा जाएगा. कल सुबह 9 बजे सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर उनके परिवार के लोगों को सौंपा जाएगा. जिसके बाद सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान : हिबातुल्लाह अखुंदजादा के मातहत कोई प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति चलाएगा देश

टेलीविजन के सबसे चर्चित अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को हुआ था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टेलीविजन के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आए थे. इतना ही नहीं उन्होंने इस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी.

First Published : 02 Sep 2021, 07:42:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो