logo-image

Police Protection for Pathaan : 'Pathaan' अब पुलिस की चाक-चौबंद में आएगा, हो गया ऐलान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे विरोधियों की धमकी बढ़ती जा रही है.

Updated on: 18 Jan 2023, 07:24 PM

highlights

  • 'पठान' की रिलीज पर पुलिस प्रोटेक्शन का इंतजाम
  • सिनेमाघरों में चाक-चौबंद के साथ रिलीज होगी फिल्म
  • विरोध प्रदर्शन और धमकियों के बाद उठाया गया कदम

नई दिल्ली:

Police Protection for Pathaan : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे विरोधियों की धमकी बढ़ती जा रही है. बीते दिनों देखने को मिला था कि सिनेमाघरों के मालिकों ने सरकार को पत्र लिखकर सिक्योरिटी (Pathaan release in police protection) की मांग की थी, जिसको लेकर हाल ही में खबर आ रही है कि उनकी मांगों को मंजूर कर लिया गया है. यानी कि अब 25 जनवरी, 2023 को पुलिस प्रोटेक्शन में फिल्म 'पठान' को रिलीज (Pathaan release) किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- 'Pathaan' अड़चनों के बावजूद बनाने वाली है ये रिकॉर्ड, विरोध करने वालों को लगेगा झटका!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात सरकार 'पठान' के समर्थन में है. सरकार की तरफ से रिपब्लिक डे वीकेंड के दौरान फिल्म रिलीज के लिए पुलिस सुरक्षा का वादा किया गया है. गुजरात के सिनेमा ओनर एसोसिएशन के सचिव वंदन शाह ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, “यह सरकारी अधिकारियों के साथ एक शानदार बैठक थी. उन्होंने 25 जनवरी को पठान की सुचारू रिलीज सुनिश्चित करने के लिए सिनेमा हॉल में पुलिस सुरक्षा का वादा किया है. हमें जानकारी मिली है कि गुजरात के आदरणीय गृह मंत्री ने भी सभी थानों और राज्य के आयुक्तों को पत्र भेजकर यह मांग की है."

यह भी पढ़ें- बजरंग दल ने की Pathaan की धुलाई, रिलीज पर तेवर दिखाने की दी धमकी

गौरतलब है कि 'पठान' की रिलीज पर हड़कंप मचाने की धमकियों के अलावा बीते दिनों गुजरात से एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. जिसमें बजरंग दल मल्टीप्लेक्स में पहुंचकर पठान के पोस्टर फाड़ते दिखाई दिया था. वहीं, इसके पहले भी हिंदू संगठनों द्वारा ऐसी धमकियां दी गई कि जिस भी सिनेमाघर में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा, उसे जला दिया जाएगा. ऐसे में सुरक्षा के मद्देनजर रिलीज वाले दिन पुलिस प्रोटेक्शन की व्यवस्था की गई है. 

खैर, आपको बताते चलें कि हाल ही में फिल्म 'पठान' को लेकर स्वघोषित फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने दावा किया है कि फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री शुरुआती 15 मिनट के बाद होने वाली है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि वो सीन रोंगटे खड़े करने वाला है. हालांकि, ऐसा है या नहीं, इस बात की पुष्टि तो फिल्म देखने के बाद ही की जा सकती है. लेकिन फैंस फिल्म की रिलीज (Pathaan release) के लिए काफी एक्साइटेड हैं.