logo-image

Malti Marie Birthday: प्रियंका की बेटी मालती के जन्मदिन से वायरल हुईं फोटोज, ऐसे की ग्रैंड पार्टी 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बेटी मालती मैरी का दूसरा जन्मदिन मनाया. निक ने अब पार्टी से कुछ अंदर की तस्वीरें शेयर की हैं, और उनमें जो जोनस और फ्रैंकलिन जोनस भी हैं.

Updated on: 17 Jan 2024, 09:53 AM

New Delhi:

Malti Marie Chopra Jonas Birthday: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) 15 जनवरी, 2024 को 2 साल की हो गईं. तब से, फैंस यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस जोड़े ने अपनी बेटी का जन्मदिन कैसे मनाया. फैंस की ख़ुशी के लिए, निक जोनस ने आखिरकार मालती मैरी के एल्मो-थीम वाले जन्मदिन के जश्न की कुछ शानदार अंदर तस्वीरें शेयर की हैं. 

मालती मैरी के दूसरे जन्मदिन की पार्टी में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
निक जोनस ने बुधवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालती मैरी की दूसरी जन्मदिन पार्टी की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की. उन्होंने लॉस एंजिल्स में जश्न की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हमारी नन्हीं परी 2 साल की हो गई है." मालती लाल पैंट के साथ लाल दिल वाले गुलाबी स्वेटर में बटन की तरह प्यारी लग रही थी. उन्होंने प्यारा सा गुलाबी रंग का टियारा पहना था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

एक अन्य तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस को गले लगाती नजर आईं. प्रियंका ने नारंगी रंग की हुडी पहनी थी, जबकि निक ने भी लाल हुडी को कैज़ुअल रखा था. PeeCee ने अनोखा नारंगी फ्रेम वाले सनग्लासेस पहन रखे थे. सजावट एल्मो-थीम वाली लग रही थी, जिसके बैकग्राउंड में 'मालती की दुनिया' लिखा हुआ था. अन्य तस्वीरों में निक के भाई जो जोनस और फ्रैंकलिन जोनस भी हैं.

अंजुला आचार्य द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई एक अन्य तस्वीर में, प्रियंका बेबी मालती मैरी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं. निक जोनस उनके बगल में खड़े थे और उनके सामने टेबल पर एक बड़ा एल्मो केक रखा हुआ था. अंजुला द्वारा शेयर की गई एक और फोटो बूथ तस्वीर में वह प्रियंका के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों के कोलाज में अभिनेत्री की मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं. वह नीले रंग के आउटफिट के ऊपर सिल्वर जैकेट पहने नजर आईं. तस्वीर के लिए अजीब चेहरे बनाते समय प्रियंका ने अपने हाथ में एक एल्मो खिलौना पकड़ रखा था.

मालती मैरी के दूसरे जन्मदिन का वीडियो
इस बीच, अंजुला आचार्य के शेयर किए गए एक वीडियो में मालती मैरी को अपने जन्मदिन की तैयारी में मदद करने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है. वह गुब्बारा फुलाने की कोशिश करती है, लेकिन फिर भाग जाती है. वीडियो शब्दों के हिसाब से बहुत प्यारा है! ऐसा लगता है कि यह क्लिप तब रिकॉर्ड की गई थी जब जन्मदिन की तैयारी चल रही थी, और मालती दो पोनीटेल के साथ मनमोहक लग रही थी और उसने एक ग्रे स्वेटर और मैचिंग पैंट पहनी हुई थी. 

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और मालती मैरी की समुद्र तट की तस्वीरें
इससे पहले, निक, प्रियंका और मालती की समुद्र तट पर मालती का दूसरा जन्मदिन मनाते की तस्वीरें और झलकियाँ सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. एक वीडियो में निक और प्रियंका समुद्र तट पर हाथ में हाथ डाले चलते नजर आ रहे हैं. मालती को कैवनॉघ जेम्स और दिव्या अखौरी सहित परिवार और दोस्तों के साथ समुद्र तट पर भी देखा गया था. निक के भाई फ्रैंकलिन जोनस भी इस जश्न का हिस्सा थे. एक तस्वीर में वह तस्वीरें क्लिक करते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरे हाथ में उन्होंने एक बड़ी पतंग पकड़ रखी है. 

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan: स्टाइलिश हुडी में शाहरुख खान ने सेट किए फैशन गोल्स, पैप्स ने किया स्पॉट 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2018 में शादी के बंधन में बंधे, उन्होंने 15 जनवरी, 2022 को सरोगेसी के जरिए से अपने पहले बच्चे मालती मैरी का स्वागत किया. प्रियंका ने एक बार खुलासा किया था कि मालती उसे घर ले जाने से पहले 100 दिनों तक एनआईसीयू में रही थी.