logo-image
लोकसभा चुनाव

Shah Rukh Khan: स्टाइलिश हुडी में शाहरुख खान ने सेट किए फैशन गोल्स, पैप्स ने किया स्पॉट 

हाल ही में मुंबई में एक शानदार डिनर आउटिंग के बाद शाहरुख खान की प्रेजेंस ने उनके फैंस को उनके फैशन सेंस का दीवाना बना दिया.

Updated on: 17 Jan 2024, 07:47 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan Style: शाहरुख खान इस समय अपनी हालिया रिलीज डंकी की सफलता का जश्न मना रहे हैं. यह साल एक्टर के लिए जीतों की एक सीरीज रहा है, उन्होंने 'पठान' और 'जवान' की सफलता के साथ लगातार तीसरी हिट फिल्म हासिल की, दोनों एक ही साल के भीतर ब्लॉकबस्टर में बदल गईं. शहर में हाल ही में एक प्रेजेंस में, एक्टर ने अपनी स्टाइलिश पर्सनैलिटी से सभी का दिल जीत लिया.  शाहरुख खान हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में एस्कोबार में डिनर के लिए निकले, जिससे पैपराजी के बीच एक्साइटमेंट की लहर दौड़ गई, जिन्होंने तेजी से प्रसिद्ध रेस्तरां से उनके स्टाइलिश निकास को कैद कर लिया. 

मुंबई में शाहरुख खान को पैप्स ने किया स्पॉट
बॉलीवुड की इस मशहूर हस्ती ने कंफर्टेबल लेकिन बेदाग स्टाइलिश आउटफिट में हैंडसम नजर आ रहे थे. पैंट के साथ काले और नीले रंग के मिश्रण वाली एक सुंदर स्वेटशर्ट पहने, खान ने हुडी के नीचे बड़े लंबे बालों के साथ ध्यान आकर्षित किया, जिसने उस पल को एक प्रामाणिक फैशन तमाशा में बदल दिया. अपने मैनेजर, पूजा ददलानी के साथ, वह अपने शानदार सफेद कार में आसानी से चले गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हुडी द्वारा निखारे गए उनके आरामदायक लेकिन फैशनेबल आउटफिट में उन्हें फैंस ने काफी पसंद किया.  जो अभिनेता के सहज स्टाइलिश लुक को पसंद नहीं कर सके. जैसे ही उत्साही लोगों ने बॉलीवुड आइकन की ठाठदार प्रेजेंस के लिए अपना प्यार जताया और कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी का सागर बन गया. 

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट
सिनेमाई जीत के साथ साल की शुरुआत करते हुए, शाहरुख ने सिद्धार्थ आनंद द्वारा कुशलतापूर्वक निर्देशित एक्शन-थ्रिलर पठान के कलाकारों का लीड किया. दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म को न केवल आलोचनात्मक प्रशंसा मिली, बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी विजयी रही. अपनी सफलताओं के सिलसिले को बरकरार रखते हुए, अभिनेता ने जवान के साथ एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म दी और इस प्रक्रिया में नए रिकॉर्ड स्थापित किए.

अपने सिनेमाई सफर को जारी रखते हुए, अभिनेता ने राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित एक फील-गुड ड्रामा डंकी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी की जोड़ी वाली यह फिल्म एक बार फिर बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली साबित हुई.

आगे की ओर देखते हुए, किंग खान का आगामी प्रोजेक्ट सुजॉय घोष के सहयोग से है, जिसका शीर्षक किंग है, जहां वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन साझा करते हैं.