logo-image

Sridevi की बेटी Khushi Kapoor की फोटोज हुई वायरल, देखें उनका ग्लैमरस अवतार

श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) आज कल काफी चर्चा बटोर रहीं हैं क्योंकि वह नेटफ्लिक्स कि फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की तैयारी में हैं. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रहीं हैं.

Updated on: 17 Aug 2022, 02:06 PM

New Delhi:

श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) आज कल काफी चर्चा बटोर रहीं हैं क्योंकि वह नेटफ्लिक्स कि फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की तैयारी में हैं. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर (Zoya Akhatar) कर रहीं हैं. स्टारकिड कुछ ही समय में सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं और उनके काफी फॉलोअर्स भी हैं. वह बार-बार अपने फैंस के लिए बहुत सी प्यारी प्यारी तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव भी रहती हैं. जान्हवी कपूर की बहन होने के अलावा, वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एन्टर करने से पहले ही बॉलीवुड डीवा बन चुकी हैं.

दरअसल, ख़ुशी ने कल अपने इंस्टाग्राम पेज पर नीले और हरे रंग में एक सुंदर ब्लिंगी गाउन पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

जिन्हें देखकर यह कहने की जरूरत नहीं है कि वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, और उनकी इस फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने डेवी मेकअप के साथ , स्टेटमेंट ज्वैलरी पहनी थी जिसने उनकी खूबसूरती को और बढा दिया था. उनकी 'द आर्चीज' (The Archies) की को-स्टार और बीएफएफ सुहाना खान (Suhana Khan) और बहन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) कमेंट सेक्शन में खुशी के लिए चीयरलीडर्स बन गईं. सुहाना ने आगे कमेंट किया, "वाहवाह" जबकि जाह्नवी ने लिखा "एक्सक्यूज़ मी!!!!!!!''.

यह भी पढें - Kareena Kapoor ने शेयर की Saif Ali Khan की उनके बेटों के साथ तस्वीरें, कैप्शन में लिखा ये

अब बात करें खुशी के वर्कफ्रंट की तो, उनकी 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली सीरीज़ में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना (Suhana Khan),श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), मिहिर आहूजा (Mihir Ahuja), युवराज मेंडा (Yuvraj Menda) और वेदांग रैना (Vedang Raina) शामिल हैं. स्टार्स के फैंस उनके इस अपकमिंग मूवी के लिए काफी एक्साईटिड हैं.