logo-image

Kareena Kapoor ने शेयर की Saif Ali Khan की उनके बेटों के साथ तस्वीरें, कैप्शन में लिखा ये

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने मंगलवार को अपनी फैमिली के साथ अपना 52वां जन्मदिन मनाया.

Updated on: 17 Aug 2022, 12:17 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने मंगलवार को अपनी फैमिली के साथ अपना 52वां जन्मदिन मनाया. एक्टर के साथ उनके बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) उनके मुंबई वाले घर में सेलिब्रेशन के लिए शामिल हुए. साथ ही उनकी वाईफ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर सैफ और उनके बेटों के बर्थडे बैश की एक तस्वीर भी शेयर की. इससे पहले सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने करीना, तैमूर, जेह और इब्राहिम के साथ-साथ कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और सबा अली खान (Saba Ali Khan) के साथ सैफ के जन्मदिन की फोटोज शेयर की थी.

दरअसल करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने 'गैंग ऑफ बॉयज' की साथ में एक फोटो शेयर की, जिसमें सैफ अली खान फर्श पर बैठे हुए अपने बेटों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. सैफ ने अपने बर्थडे के मौके पर सफेद पैंट के साथ नीले रंग का कुर्ता पहना था, जबकि इब्राहिम काले रंग की हुडी और ग्रे पैंट में नजर आ रहे थे. तैमूर ने सफेद कुर्ता सेट पहना था और जेह नारंगी और लाल रंग की पोशाक में बहुत प्यारे लग रहे थे.

इसके अलावा करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "क्या आपको लड़कों का इससे बेहतर दिखने वाला गैंग मिल सकता है? सैफू (Saif Ali Khan), इब्राहिम (Ibrahim ali Khan), टिम (Taimur Ali Khan) और जेह बाबा (Jehangir Ali Khan)".बता दें कि फिल्म मेकर जोया अख्तर (Joya Akhtar) ने भी करीना के पोस्ट पर दिल के इमोजीस के साथ रिएक्शन दिया. करीना की दोस्त और बिज़नेसवुमन नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala) और एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी दिल के इमोजी से पोस्ट पर कमेंट किया. साथ ही सैफ की बहन सबा ने अपने भाई और भतीजों की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा, "महशल्लाह".

यह भी पढें - बॉयकॉट 'Laal Singh Chaddha' ट्रेंड पर Ekta Kapoor का रिएक्शन, कही ये बात

अब बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो, आमिर खान (Aamir Khan) के साथ करीना की हालिया रिलीज़ 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का बॉक्स ऑफिस पर अब तक का परफॉरमेंस कुछ खास नहीं रहा. बता दें कि एक्ट्रेस 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' नोवल,  (Devotion of suspect x) पर बेस्ड सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की नेटफ्लिक्स फिल्म में  दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में एक्टर जयदीप अहलावत (Jaydeep Alhawat) और विजय वर्मा (Vijay Verma) भी शामिल हैं.