logo-image

बॉयकॉट 'Laal Singh Chaddha' ट्रेंड पर Ekta Kapoor का रिएक्शन, कही ये बात

एकता कपूर ने आमिर खान की नई न्फिल्म, 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट के ऊपर रिेएक्शन दिया है और यहां तक कि उन्हें 'सॉफ्ट एंबेसडर' भी करार दिया है.

Updated on: 17 Aug 2022, 10:15 AM

New Delhi:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर परफेक्शन नहीं दिखा पाई और अपने शुरुआती हफ्ते में 50 करोड़ रुपये भी पार नहीं कर सकी. बता दें कि  फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों का फाएदा उठा सकती थी, जिसे वीकेंड के साथ जोड़ा गया था. हालांकि, इस फिल्म ने पहले वीकेंड में केवल ₹46 करोड़ कमाए. अब सुनने में यह भी आरहा है कि एकता कपूर ने आमिर खान की नई  फिल्म, 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के बॉयकॉट के ऊपर रिेएक्शन दिया है और यहां तक कि उन्हें 'सॉफ्ट एंबेसडर' भी करार दिया है. अद्वैत चंदन के निर्देशन नें बनी ये फिल्म, 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forest Gump) की हिंदी रीमेक है.

फिल्म के बॉयकॉट के बारे में बात करते हुए, एकता ने एक इंटरव्यू में कहा, "यह बहुत अजीब है कि हम उन लोगों का बॉयकॉट कर रहे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री  में सबसे अच्छा बिसनेस दिया है. इंडस्ट्री में सभी खान (Shah Rukh Khan, Salman Khan), और विशेष रूप से आमिर खान (Aamir Khan) लीजेंड हैं. हम उनका बॉयकॉट नहीं कर सकते. आमिर खान का कभी बॉयकॉट नहीं किया जा सकता, सॉफ्ट एंबेसडर आमिर खान का बॉयकॉट नहीं किया जा सकता." दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले, सोशल मीडिया पर 'लाल सिंह चड्ढा' के खिलाफ बॉयकॉट ट्रेंड शुरु किया गया था. दिल्ली के एक वकील ने 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान, पैरामाउंट पिक्चर्स (निर्माता) और कई अन्य लोगों के खिलाफ 'भारतीय सेना का अपमान करने और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने' के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor), मोना सिंह (Mona Singh) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी इम्पोर्टेन्ट रोल में हैं.

यह भी पढें - 26 अगस्त को Priyanka Chopra देने वाली हैं सरप्राइज, याद रखें तारीख

आपको बता दें कि बॉयकॉट ट्रेंड का जवाब देते हुए, आमिर ने फिल्म की रिलीज से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अगर उन्होंने किसी को "किसी भी तरह से' चोट पहुंचाई है तो उन्हें खेद है और कहा कि अगर कोई फिल्म नहीं देखना चाहता है तो वह उनकी भावनाओं का सम्मान करेंगे". हालांकि, उन्होंने कहा कि कई लोगों ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और इसलिए, अगर लोग फिल्म देखते हैं और इसे पसंद करते हैं तो उन्हें यह अच्छा लगेगा.