logo-image

26 अगस्त को Priyanka Chopra देने वाली हैं सरप्राइज, याद रखें तारीख

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने एक पोस्ट के चलते चर्चा में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने एक सरप्राइज की बात की है.

Updated on: 17 Aug 2022, 09:20 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहती हैं. वहीं, उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट (Priyanka Chopra instagram post) शेयर की है. जिसमें एक सरप्राइज (Priyanka Chopra surprise) के बारे में पता चल रहा है, जो वो 26 अगस्त को देने वाली हैं. इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बता दें कि ये वीडियो प्रियंका के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Priyanka Chopra instagram page) से शेयर की गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका बाथरोब पहने शीशे के सामने खड़े हैं. जिस पर भाप जमा हुआ है. फिर प्रियंका शीशे पर लिखती हैं, '26-2-22'. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मिरर मिरर ऑन द वॉल...मैं यह रिवील करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.' इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से ट्यून इन रहने के लिए कहा है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट को शेयर किए हुए अभी कुछ समय हुआ है, लेकिन फिर भी लाइक्स और कमेंट्स की बारिश हो रही है. हालांकि, अब वो क्या सरप्राइज होने वाला है, इसका पता तो नहीं चल सका है. लेकिन लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. जैसे क्या वो किसी फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाली हैं या फिर क्या वो अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा दिखाने वाले हैं. इस तरह के कई सवाल लोगों के मन में हैं. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी. 

आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस अपने सास-ससुर की वेडिंग एनिवर्सरी (Priyanka Chopra on in-law's anniversary) के चलते चर्चा में थी. जिस मौके पर उन्होंने दोनों की एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी थी. वहीं, बात कर ली जाए प्रियंका के वर्कफ्रंट (Priyanka Chopra upcoming movies) की तो एक्ट्रेस के पास लगातार तीन बॉलीवुड फिल्में हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'शीला', 'कल्पना चावला बायोपिक' का नाम शामिल है. दर्शक एक्ट्रेस की इन फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं. क्योंकि वो काफी समय बाद हिंदी फिल्म में दिखने जा रहीं हैं.