logo-image

Jawan Leaked Photos: जवान के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, दीपिका संग थिरकते दिखें SRK

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं.

Updated on: 18 Apr 2023, 05:26 PM

New Delhi:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. दीपिका की डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' से लेकर लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' तक दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है. इसके बाद, शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) में एक स्पेशल सॉन्ग के लिए दोनों एक साथ आ रहे हैं. वे फिलहाल मुंबई में एक सॉन्ग ट्रैक की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि, इस सॉन्ग को इसे फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान कोरियोग्राफ कर रही हैं. 

जवान के सेट से लीक हुई फोटोज 

शाहरुख और दीपिका की पर्दे के पीछे की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं. तस्वीरों में पठान अभिनेताओं को मैचिंग फॉर्मल आउटफिट पहने देखा जा सकता है. वायरल फोटोज में दोनों स्टार्स को एक-दूसरे के साथ ट्विन करते देखा जै सकता है. शाहरुख और दीपिका ने व्हाईट शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है. साथ में दोनों मे अपने लुक को गले मे स्कार्फ के साथ पेयर किया है.आपको बता दें कि, लीक हुई तस्वीरों ने फैंस को बहुत एक्साइटेड कर दिया है और वे अब मोस्ट अवेटेड फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Box Office Worldwide (@boworldwideig)

फिल्म जवान के बारे में बात करें तो, साउथ डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में. शाहरुख को एक एक्शन हीरो के रूप में दिखाई देंगे. साउथ एक्ट्रेस नयनतारा फिल्म में फीमेल लीड की भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म इस साल जून में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान की शूटिंग आखिरकार आज खत्म हो जाएगी. रिपोर्टों का दावा है कि निर्माताओं ने मई के पहले वीकेंड में मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला टीजर जारी करने का फैसला किया गया है. ऐसी अफवाहें भी थीं कि फिल्म स्थगित हो सकती है, हालांकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है. अभी के लिए, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि निर्माता रिलीज की तारीख पर टिके रहें. 

यह भी पढ़ें - Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan day 1 box office collection: पहले दिन कितना कमाएगी सलमान की फिल्म

SRK के वर्क फ्रंट की बात करें तो, जवान के बाद शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे. उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान की एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' में कैमियो भी किया है.