logo-image
लोकसभा चुनाव

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan day 1 box office collection: पहले दिन कितना कमाएगी सलमान की फिल्म

सलमान खान ईद के मौके पर धमाल मचाने को तैयार है.

Updated on: 18 Apr 2023, 04:53 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान ईद के मौके पर धमाल मचाने को तैयार है. उनकी फिल्म को लेकर हमेशा से ही फैन्स में गजब का क्रेज रहता है और ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर सलमान भाई ईद पर मालामाल होने वाले हैं. अर्ली ट्रेंड्स और एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म को अच्छी ओपनिंग लगेगी...मतलब यह कि इस बार सलमान के फैन्स ईद के मौके पर भाईजान को मोटी ईदी दे सकते हैं. जैसे जैसे रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे वैसे इसकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर भी चर्चा गर्म हो गई है. हाल में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हुई. इसमें भी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला. इसे देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने कहा कि यह फिल्म पहले दिन करीब 20 से 25 करोड़ की कमाई कर सकती है...अब इसे एक गुड स्टार्ट नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे?

रमेश बाला ने कहा, 'किसी का भाई किसी की जान' ईद की छुट्टियों में आ रही है. इसका इसे अच्छा फायदा मिलने वाला है. इससे पहले भी ईद पर सलमान ने अच्छा परफॉर्म किया है. बात करें इस फिल्म की तो ये एक एक्शन फिल्म है...एक मास एंटरटेनर फिल्म..तो इससे अच्छी ओपनिंग की उम्मीद की जा सकती है. यह सलमान खान की फिल्म है...कहानी में भी इमोशन, रोमांस, एक्शन का अच्छा मिक्स है और छुट्टियां भी हैं. ऐसे में मुझे पूरी उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग कर सकती है.

कई सितारे कर रहे हैं डेब्यू

इस फिल्म से बिग बॉस फेम और सलमान खान की फेवरेट शहनाज गिल, पलक तिवारी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इनके अलावा इस फिल्म में साउथ का तड़का भी है. आपको सलमान खान के साथ वेंकटेश दागुबाती और जगपति बाबू नजर देखने को मिलेंगे. बॉक्सर विजेंद्र सिंह भी इस फिल्म में एक्शन करते नजर आएंगे. कुल मिलाकर स्टार कास्ट इतनी बड़ी है कि कोई ना कोई तो आपको थियेटर तक खींच ही ले जाएगा.