logo-image

Phone Bhoot : कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' का ट्रेलर हुआ रिलीज

इन दिनों 'कैटरीना कैफ' (Katrina Kaif) अपनी फिल्म 'फोन भूत' को लेकर काफी चर्चा में है. कुछ महीनो पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, टीजर को लोगों ने काफी पसंद किया था.

Updated on: 10 Oct 2022, 06:32 PM

नई दिल्ली :

इन दिनों 'कैटरीना कैफ' (Katrina Kaif) अपनी फिल्म 'फोन भूत' को लेकर काफी चर्चा में है. कुछ महीनो पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, टीजर को लोगों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद से ही लोगों में इस फिल्म को देखने का उत्साह और भी बढ़ गया था, बता दें कि इससे पहले 'सिद्धांत चतुर्वेदी' (Siddhant Chaturvedi), 'ईशान खट्टर' (Ishaan Khatter) और 'कैटरीना कैफ'  (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का 'पोस्टर' शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट बताई थी. वहीं आज यानि 10 अक्टूबर को हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लोग इसे काफी पसंद कर रहें है.

यह भी जानिए -  Mukkaddar Ka Sikandar : रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच इंटीमेट सीन देखकर फूट- फूटकर रोईं थी जया

 बता दें कि फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के पहले से चल रही थीं. इसे काफी लंबे समय से बनया जा रहा था. वहीं अब यह फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हो रहा है, जब कैटरीना किसी फिल्म में भूत का रोल निभाते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म में आपको भरपूर कॉमेडी और मजाकिया हॉरर स्टोरी देखने को मिलने वाली है. बात करें 'कैटरीना कैफ' की अपकमिंग फिल्म की तो इस फिल्म का नाम 'फोन भूत' (Phone Bhoot) है, फिल्म का निर्देशन 'गुरमीत सिंह' कर रहें हैं, इसमें कैटरीना कैफ के अलावा 'सिद्धांत चतुर्वेदी', 'ईशान खट्टर', 'जैकी श्रॉफ' (Jackie Shroff), 'कुलदीप कुशवाहा' (Kuldeep Kushwaha) मुख्य भूमिका में देखने को मिलेंगे. 

फिल्म की कहानी 'जसविंदर बाथ' ( Jaswinder Bath) और 'रवि शंकरन' (Ravi Sankaran) ने लिखी है, वहीं फिल्म के प्रड्यूसर 'फरहान अख्तर' (Farhan Akhtar) और 'रितेश सिधवानी' (Ritesh Sidhwani)हैं.  फिल्म के ट्रेलर में डर के साथ-साथ कॉमेडी भी है, कैटरीना को भूत के किरदार में देख फैंस का इंतजार और भी बढ़ गया है. बताते चलें कि ईशान खट्टर कैटरीना से 13 साल छोटे हैं. वहीं सिद्धांत उनसे 10 साल छोटे हैं. फिल्म में 'जैकी श्रॉफ' नेगेटिव रोल करते नजर आएंगे.