News Nation Logo
Banner

Mukkaddar Ka Sikandar : रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच इंटीमेट सीन देखकर फूट- फूटकर रोईं थी जया

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Oct 2022, 04:44:09 PM
056 70 67806

Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan, Rekha (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लव ट्रायंगल के बारे में तो सब जानते हैं. इस बात को दशकों हो गए हैं. इस लव ट्रायंगल- रेखा-अमिताभ बच्चन-जया भादुड़ी को लेकर काफी अफवाहें सुनने को मिलती थी. खैर, रेखा (Rekha) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए अपने प्यार के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराती हैं. साथ ही इसके बारें में शेयर भी करती रहती हैं. हालांकि अमिताभ बच्चन ने जया से शादी कर ली, और जल्द ही गपशप बंद हो गई. भले ही अमिताभ और जया इस मामले पर हमेशा चुप रहे हैं, लेकिन रेखा अक्सर 'बिग बी' के साथ अपनी लव स्टोरी  शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू में रेखा ने बताया था कि कैसे उन्होंने अपने और अमिताभ के बीच इंटीमेट सीन देखकर जया को रोते हुए होते देखा था. 

यह भी जानिए -  Sholay: धर्मेंद्र ने साझा की फिल्म शोले की एक पुरानी तस्वीर, एक बार फिर चर्चा में आए जय-वीरू

आपको बता दें कि, रेखा और अमिताभ बच्चन की 1978 में आई फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' (Mukkaddar Ka Sikandar) में कुछ  इंटीमेट सीन थे, और स्टारडस्ट के साथ एक इंटरव्यू में रेखा ने उसी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'उन्होंने जया बच्चन को उन सीन को देखकर रोते हुए भी देखा था.' पूरी घटना के बारे में उन्होंने कहा था, 'एक बार, मैं पूरे (बच्चन) परिवार को प्रोजेक्शन रूम के माध्यम से देख रही थी, जब वे मुकद्दर का सिकंदर का ट्रायल शो देखने आए थे. जया आगे की सीट में बैठी थी, और अमिताभ अपने माता-पिता के साथ पीछे सीट में थे. वे उन्हें उतने साफतौर से नहीं देख सकते थे, जितना कि मैं देख सकती थी.' और हमारे लव  सीन के दौरान, मैं उनके चेहरे से आंसू बहते हुए देख सकती थी'.

 रेखा ने आगे कहा था, 'एक हफ्ते बाद, इंडस्ट्री में हर कोई मुझसे कह रहा था कि उन्होंने अपने मेकर्स को साफ कर दिया है कि वह मेरे साथ काम नहीं करेंगे.' इसके अलावा, कई अफवाहें थीं कि अमिताभ बच्चन के साथ रेखा के कथित अफेयर की खबर सुनकर जया और रेखा के रिश्ते में दरार भी आ गई थी.  हालांकि इससे पहले दोनों डीवाज के बीच काफी खूबसूरत रिश्ता था.

First Published : 10 Oct 2022, 04:44:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.