logo-image

Aditya Roy Kapoor birthday : Katrina Kaif को बर्थडे पर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड की आई याद, ऐसे फील करवाया खास!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से केवल दो वजहों से चर्चा में हैं. पहली उनकी फिल्में और दूसरी उनकी मैरिड लाइफ.

Updated on: 16 Nov 2022, 08:06 PM

highlights

  • कैटरीना ने आदित्य को दी जन्मदिन की बधाई
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी स्टोरी
  • अब सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से केवल दो वजहों से चर्चा में हैं. पहली उनकी फिल्में और दूसरी उनकी मैरिड लाइफ. लेकिन आज वो इन दोनों ही कारणों से परे एक अन्य वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को बर्थडे विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए खास तरह से एक्टर को विश किया है, जो इस समय चर्चा में बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Ananya Panday ने लिया ऐसा लुक, तो लोगों ने कह डाला 'सर्कस वाली'

कैटरीना ने आदित्य की फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे डियर वन आदित्य रॉय कपूर को जन्मदिन की बधाई.' उनकी ये स्टोरी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

बता दें कि एक समय पर आदित्य और कैटरीना को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आयी थी. जिसमें कहा गया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जबकि ऐसा कुछ था ही नहीं. इस बात को आदित्य ने साफ किया था. उन्होंने कहा था, 'कभी-कभी, आप फ्रेंड के साथ डिनर पर जाते हैं और चीजें शुरू हो जाती हैं.' 

यह भी पढ़ें- Ananya Panday के लिंक-अप्स रूमर्स को सुनकर मां भावना हैं रिलैक्स! खुद किया खुलासा

खैर, आपको बताते चलें कि हाल ही में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेटिंग की चर्चा काफी तेज थी. दरअसल, एक्ट्रेस जब करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के शो में पहुंची थी, तो उस दौरान वो आदित्य का नाम सुनकर शर्माने लगी थी. इसके बाद अक्तूबर के महीने में दोनों को एक साथ बॉलीवुड दिवाली पार्टी अटेंड करते देखा गया था. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुई थी. हालांकि, इस पर आदित्य और अनन्या की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आयी. ऐसे में उनके रिश्ते की भी पुष्टि नहीं की जा सकती है.