logo-image

'चुटकी में लग जाएगी कैमरों की लाइन', जानें कंगना ने क्यों कही ये बात

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा कि ट्विटर एकमात्र ऐसा मंच नहीं है जहां वह अपनी राय दे सकती हैं.

Updated on: 04 Dec 2020, 09:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ गुरुवार की शाम बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है. इसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर उनके ट्विटर अकाउंट के जरिए लगातार देश में 'नफरत और घृणा' फैलाने का आरोप लगाया गया है. याचिकाकर्ता की ओर से दायर याचिका में कहा गया है कि कंगना के ट्वीट से देश में लगातार नफरत फैलाने, देशद्रोह फैलाने की कोशिश होती है और देश को उनके अतिवादी ट्वीट्स से विभाजित करने का प्रयास किया जा रहा है. याचिका में कहा गया है कि सोशल मीडिया में उन्होंने एक धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

इस मामले पर अब कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट में लिखा, 'हा हा हा मैं लगातार अखंड भारत के लिए खड़ी रही हूं, हर दिन टुकड़े-टुकड़े गैंग से लड़ रही हूं और मुझ पर ही देश को विभाजित करने का आरोप लग रहा है. वाह क्या बात है. वैसे भी ट्विटर मेरे लिए एक अकेला प्लेटफॉर्म नहीं है, एक चुटकी बजाते ही हजारों कैमरे मेरा बयान लेने के सामने आ जाएंगे.'

यह भी पढ़ें: कंगना ने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू कहा तो जानें मिला क्या जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, 'टुकड़े गैंग याद रखना, मेरी आवाज दबाने के लिए तुम्हें मुझे मारना होगा और फिर मैं हर भारतीय के जरिए बोलूंगी और यही मेरा सपना है. तुम जो भी करोगे, मेरा सपना और मकसद ही सच होगा. इसीलिए मैं खलनायकों को प्यार करती हूं.'

यह भी पढ़ें: कंगना ने किया पलटवार, बोलीं- मेरी खामोशी को कमजोरी मत समझना

बता दें कि बीते कई दिनों से लगाातर चल रहे किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protests) का गुरुवार को 8वां दिन हो गया है. इस मामले में बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के लोग सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं. कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया, जिस पर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने उन्हें नसीहत दी कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए. इसके बाद दिलजीत और कंगना के बीच ट्वीट की वार छिड़ गई थी.

(इनपुट- आईएएनएस से)