logo-image

शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 के विनर को लेकर मिला हिंट, जानकर हैरान हुए लोग

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के एलिमिनेट होने की भी खबर भी आ रही है हालांकि उन्हें दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो (Khatron Ke Khiladi season 12) में एंट्री मिल जाएगी.

Updated on: 24 Jun 2022, 04:32 PM

नई दिल्ली :

स्टंट मास्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi season 12) इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो को अच्छा - खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बार शो की सबसे ज्यादा पॉपुलर सदस्य हैं 'बिग बॉस 14' की विजेता रहीं रुबीना दिलैक. फैंस इस शो का विनर एक्ट्रेस को ही देख रहे हैं. फैंस को तो छोड़ो शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी एक्ट्रेस को शो का विनर और टॉप 5 की लिस्ट में देख रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर भी किया था.  

यह भी जानिए -  मुनव्वर फारूकी ने किया पूनम पांडे को रोस्ट, कहा- दो चीजों का वजन उठाकर चलती हैं एक्ट्रेस ...

आपको बता दें कि रुबीना के एलिमिनेट होने की भी खबर भी आ रही है हालांकि उन्हें दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो (Khatron Ke Khiladi season 12) में एंट्री मिल जाएगी. वहीं शो के होस्ट ने 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 को लेकर बातें करते हुए कहा - रुबीना दिलैक शो में काफी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. वो हर स्टंट में खुद को साबित कर रही हैं, इतना ही नहीं रोहित ने तो अपनी इस बातचीत में यहां तक कह दिया कि वो रुबीना को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में देखते हैं. रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि रुबीना को शो के विनर के तौर पर देखा जा सकता है. इस हिंट के एक्ट्रेस के फैंस खुशी से झूम उठे हैं.