logo-image

मुनव्वर फारूकी ने किया पूनम पांडे को रोस्ट, कहा- दो चीजों का वजन उठाकर चलती हैं एक्ट्रेस ...

मुनव्वर फारूकी  (Munawar Faruqui) ने मजाक करते हुए कहा कुछ ऐसा कि हो रहे हैं सोशल मीडिया पर वायरल.

Updated on: 24 Jun 2022, 02:26 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो 'लॉक अप' को कौन भूल सकता है. शो में सभी विवादित सदस्यों को लेकर लाया गया था. सभी ने अपने जुबान के वार से अच्छे- अच्छों के बोल बंद कर दिए थे,  जीतने की होड़ में लगे हुए सदस्य कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार थे. हालांकि शो खत्म हो चुका है. और शो को उसका विनर भी मिल चुका है. वहीं शो का एक वीडियो क्लिप सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में शो के विनर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी  (Munawar Faruqui) ने मजाक करते हुए शो की दूसरी कंटेस्टेंट पूनम पांडे (Poonam Pandey) पर काफी कुछ बोला था. 

यह भी जानिए -  एक्टर अर्जुन कपूर की बहन ने चंद दिनों में किया खुदको इतना फिट की मलाइक भी उनके आगे लगी फीकी

आपको बता दें कि क्लिप में मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने पूनम पांडे (Poonam Pandey)को लेकर जो कुछ कहा था वो एक मजाक के तौर पर कहा था. जिसपर खुद पूनम भी हंस रही थी. इसके साथ ही वहां मौजूद किसी की भी हंसी थमने का नाम नहीं ले रही थी. दरअसल, सभी की मजाक बनाने वाले मुनव्वर फारूकी ने पूनम पांडे के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरी प्यारी बहन पूनम. पूनम के लिए एक बार जोरदार तालियां.

पूनम लॉक अप का पूरा सीजन दो चीजों का वजन उठाकर चलती रहीं. वो है गुस्सा और दूसरा है खूबसूरती.' बता दें कि ये क्लिप फिनाले से पहले की है. इस वीडियो को देखने के बाद तो कुछ लोगों ने एंजॉय किया वहीं कुछ ने इसके लिए मुनव्वर को ट्रोल किया.