logo-image

एक्टर अर्जुन कपूर की बहन ने चंद दिनों में किया खुदको इतना फिट की मलाइक भी उनके आगे लगी फीकी

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) की बहन अंशुला (Anshula Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं.

Updated on: 24 Jun 2022, 10:42 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा बटोरते हैं. इसी के साथ- साथ उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका भी बॉलीवुड की फिटनेस की क्वीन मानी जाती हैं. दोनों ही अपनी डाइट और एक्सरसाइज को लेकर बहुत ही गंभीर रहते हैं. अब भाई और उनकी स्पेशल वन को देखखर बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने भी फिटनेस की सीख ले ली है. उन्होंने जिम में कड़ी मेहनत करके घंटो पसीने बहाकर अपना बहुत ज्यादा वजन कम कर लिया है. अंशुला ने हाल ही में अपने वेट कम करने की खुशी लोगों से साझा की है. एक वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी सबसे बड़ी इन्सिक्योरिटी पर चर्चा करते हुए कफी कुछ लिखा.

Anshula Kapoor पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

दरअसल,अंशुला (Anshula Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा- 'इस वीडियो को 65799 बार पोस्ट करने पर विचार किया, क्योंकि मेरी बाहें (आर्म्स) मेरी सबसे बड़ी असुरक्षाओं में से एक हैं. बिना बाजू का कुछ भी पहनना (यहां तक ​​कि घर पर भी) मुझे अभी भी परेशान/असुविधाजनक बनाता है! मेरी स्क्विशी बाहें और खिंचाव के निशान प्राकृतिक मानवीय चीजें हैं .वे मुझे, मैं बनाते हैं! 

वो (Anshula Kapoor) पोस्ट में आग लिखती हैं- तो शायद यह समय है कि मैं जो कुछ भी पहनना चाहती हूं उसे पहनूं, और बस इसके साथ रहूं? यह मेरे पास एक पल है. पूरी तरह से टोंड बाहों का इंतजार बेकार है - मैं उसके लिए इंतजार नहीं कर रही हूं!.' उनकी इस पोस्ट पर हर किसी ने प्यार बरसाया और उनकी तारीफ की. 

यह भी जानिए -  साउथ एक्टर किच्चा सुदीप ने किया सलमान खान को लेकर ये खुलासा जानकर हो जाएंगे हैरान