logo-image

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स के निधन की खबर से लोग हुए स्तब्ध, इन स्टार्स ने जाहिर किया शोक

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का शनिवार रात को कार दुर्घटना में निधन हो गया. इस खबर ने उनके चाहने वालों और करीबियों को परेशान कर दिया है.  

Updated on: 15 May 2022, 04:23 PM

नई दिल्ली :

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का शनिवार रात को कार दुर्घटना में निधन हो गया. इस खबर ने उनके चाहने वालों और करीबियों को परेशान कर दिया है.  उनकी कार का उनके गृह राज्य क्वींसलैंड के टाउन्सविले में एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उन्हें बचाया नहीं जा सका. वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे साइमंड्स 46 साल के थे. उनके निधन से क्रिकेट जगत के साथ - साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी दु:ख की लहर दौड़ पड़ी है. इस खबर को सुनने के बाद क्रिकेटर के फैंस को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि वो इस दुनियां में नहीं रहे. बॉलीवुड के कई बड़े स्टार ने एंड्रयू (Andrew Symonds) के लिए अपना - अपना शोक व्यक्त किया है. 

फरहान अख्तर

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर फरहान अख्तर ने एंड्रयू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा- 'ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों के लिए दिल टूटने वाली खबर. एंड्रयू साइमंड्स, एक शानदार प्रतियोगी थे, जो अपने दम पर किसी भी खेल का रुख बदलने में समक्ष थे. परिवार के प्रति संवेदना.

अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी एंड्रयू साइमंड्स की मौत पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा-  'यह बहुत दुखद है. सुबह उठते ही एंड्रयू साइमंड्स के घातक कार दुर्घटना की दुखद खबर मिली. उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदना'.

यह भी जानिए -  चार्ली चैपलिन की फिल्मों से सीख लेकर रणवीर सिंह ने अपने इस किरदार में डाली जान

इसके अलावा अभिनेता संजय दत्त ने लिखा- 'क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी में से एक एंड्रयू साइमंड्स के निधन के बारे में सुनकर गहरा सदमा लगा. उनके परिवार के  लिए प्रार्थना और संवेदना. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे'.