logo-image

जब नाक की सर्जरी गलत होने पर प्रियंका चोपड़ा को प्लास्टिक चोपड़ा कहकर बुलाने लगे थे लोग

प्रियंका चोपड़ा (Priyank Chopra) को एक समय लोग 'प्लास्टिक चोपड़ा' कहकर बुलाने लगे थे. हाल ही में एक्ट्रेस की ये बात लोगों के सामने आई है.

Updated on: 18 Sep 2022, 07:58 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyank Chopra) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उनके फैंस को उनका (Priyank Chopra) हर अंदाज पसंद आता है. एक्ट्रेस आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर से पिग्गी चॉप्स खबरों में आ गई हैं. इस बार उनके खबरों में आने की वजह उनकी ब्यूटी है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyank Chopra) के नाक की सर्जरी गलत हो गई थी, जिसकी वजह से लोग उन्हें 'प्लास्टिक चोपड़ा' तक कहकर बुलाने लगे थे. 

यह भी जानिए -  सोशल मीडिया पर फिल्म Brahmastra का सपोर्ट करते हुए नजर आए करण जौहर

आपको बता दें कि अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' में प्रियंका (Priyank Chopra) ने कहा, 'मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही थी. यह एक ऐसी समस्या है, जिसे अस्थमा से पीड़ित कोई व्यक्ति अनदेखा नहीं कर सकता. मैंने एक फैमिली फ्रेंड के बताए हुए डॉक्टर को दिखाया जिसने मेरी नाक में एक पॉलीप को देखा उसके बाद उन्होंने सर्जरी से हटाने की सलाह दी.' इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि डॉक्टरों ने गलती से उनकी नाक की सर्जरी गलत कर दी थी. बाद में जब उनकी नाक की पट्टियां हटाई गईं तो उनकी नाक को देखकर उनकी माँ और वो काफी डर गई थी. क्योंकि उनकी नाक की हालत काफी बदल गई थी. 

प्रियंका (Priyank Chopra) ने कहा कि 'नाक के निशान हमेशा के लिए हैं'. साथ ही वो ये भी कहते हुए नजर आईं कि 'मुझे याद है कि मेरी सर्जरी के बाद मीडिया ने मुझे 'प्लास्टिक चोपड़ा' कहना शुरू कर दिया था.' इसके साथ ही उन्होंने सही सर्जरी करवाकर अपनी नाक को ठीक कराने पर भी चर्चा की. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका हॉलीवुड फिल्म इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी, और सीरीज़ सिटाडेल में नजर आएंगी. इसके अलावा भी एक्ट्रेस (Priyank Chopra) की झोली में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं.