logo-image

सोशल मीडिया पर फिल्म Brahmastra का सपोर्ट करते हुए नजर आए करण जौहर

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) पर सवाल उठाने के लिए रविवार को यानि आज एक नेटिजन ने अमिताभ बच्चन की फिल्म गुरु का एग्जांपल देते हुए फिल्म पर कमेंट किया है, जिसका जवाब करण जौहर ने दिया है.

Updated on: 18 Sep 2022, 07:06 PM

नई दिल्ली :

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज़ के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है.  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, इसके बावजूद ट्रोलर्स फिल्म पर सवाल खड़ा करते रहे हैं. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) पर सवाल उठाने के लिए रविवार को यानि आज एक नेटिजन ने अमिताभ बच्चन की फिल्म गुरु का एग्जांपल देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे बताओ कि आश्रम कैसे गुप्त है और आश्रम का पता गूगल मैप्स पर है? इस तर्क के लिए फिल्म ने 300 करोड़ कमाए हैं? यही भारतीय रचनात्मकता है?.'

वहीं करण जौहर (Karan Johar)ने ब्रह्मास्त्र का सपोर्ट करते हुए और इस ट्वीट के जवाब में लिखा - 'गुरु वास्तविक दुनिया में किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह रह रहे हैं. कोई नहीं जानता कि वह ब्राह्मण के नेता हैं! कि उनका घर अस्त्रों का है. इसलिए वास्तविक दुनिया में उनके नाम के साथ उनका पता गूगल पर है.' उनका (Karan Johar) जवाब उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

 फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की बात की जाए तो इस फिल्म में आलिया, रणबीर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, शाहरुख खान और मौनी रॉय लीड रोल में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म का लगातार बहिष्कार कर रहे हैं. जबकि आलिया (Ranbir Kapoor) और रणबीर (Alia Bhat) के फैंस फिल्म का सपोर्ट कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Sunny Deol ने फिल्मों को ट्रोल करने वालों को दिया ऐसा जवाब