logo-image

Shriya Saran : श्रिया सरन के पति आंद्रेई कोस्चिव का लोगों ने उड़ाया मजाक, कहा - गोरे से क्यों शादी की ?

एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) को भला कौन नहीं जानता है. आज वो फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. एक्ट्रेस ने कई सारी बड़ी फिल्मों में काम है, जिसमें से एक हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) भी है.

Updated on: 27 Nov 2022, 08:59 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) को भला कौन नहीं जानता है. आज वो फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. एक्ट्रेस ने कई सारी बड़ी फिल्मों में काम है, जिसमें से एक हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) भी है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. दरअसल, उन्हें कई बार पति आंद्रेई कोस्चिव (Andrei Koscheev) के साथ कोजी होते हुए देखा जाता है, जो कुछ लोगों को रास नहीं आता है. उन्हें अक्सर एक-दूसरे को किस करते और यहां तक ​​कि लिप- लॉक करते हुए भी देखा गया है. यह खूबसूरत जोड़ी अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती है, जिसपर अदाकारा ने हाल ही में अपना विचार साझा किया है. 

यह भी पढ़ें :  Ananya Panday : अनन्या पांडेय को एक बार फिर से आर्यन खान ने किया इग्नोर, देखकर हो जाएंगे हैरान इस बार आप

आपको बता दें कि अदाकारा ने कहा है कि 'वो आमतौर पर इन चीजों पर हंसती हैं.' हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि कैसे उनके पति ने एक घटिया कमेंट पर रिएक्ट किया था ? उन्होंने आगे कहा कि 'अगर कमेंट मजेदार है, तो आंद्रेई पढ़ेंगे और हम हंसेंगे और एक कप कॉफी के साथ इस पर चर्चा करेंगे.' लेकिन जब हाल ही में उनके बारे में वास्तव में कुछ बुरा लिखा गया था कि उन्होंने 'गोरे से क्यों शादी की?' जिसपर आंद्रेई असल में नाराज हो गए, उन्होंने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'वह पहले एक इंसान हैं.'

जबकि मैंने उन्हें सांत्वना दी और उनसे कहा, 'हम मजाकिया ट्रोल्स पर हंसते हैं, इसलिए हमें इनसे भी निपटना होगा और बस इसे जाने दो.' अदाकारा ने ये भी कहा कि 'वे अब सोशल मीडिया पर टिप्पणियों से बचती हैं.' एक्ट्रेस का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उनके फैंस उनको लगातार सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.