logo-image

Alia Bhatt Viral : आलिया भट्ट के न्यू फोटोशूट पर फिदा हुए लोग, देखें वायरल फोटोज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपना धमाकेदार फोटोशूट करवाया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Updated on: 03 Jun 2023, 02:12 PM

नई दिल्ली :

Alia Bhatt Viral Photo Shoot : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हार्पर बाजार अरेबिया के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी बिहाइंड द सीन फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल हुए वीडियो में देखा जा गया है कि कैसे आलिया तरह - तरह के आउटफिट्स चेंज कर रही हैं और उस पल को एंजॉय कर रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो को हार्पर बाजार अरबिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'इंडियन मेगास्टार @AliaaBhatt के साथ हमारे मई 2023 के कवर शूट का थ्रोबैक.

अपने पोज से लेकर अपनी पसंदीदा धुनों पर थिरकने तक, कई अवॉर्ड की विनर को सेट पर सबसे अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है; बाजार अरेबिया यहां कि बिहाइंड द सीन वीडियो को साझा करता है…'  हालांकि किसी वजह से हम उस वीडियो को अपनी स्टोरी में एड नहीं कर पाए हैं. 

आलिया भट्ट वायरल फोटोज - 

इंस्टाग्राम रिएक्शन -

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर फैंस उनके आउटफिट्स को काफी पसंद करते हैं, जो अपना रिएक्शन देने से खुदको रोक नहीं पाए हैं. एक फैन ने लिखा, 'हमेशा शानदार और ब्राइट.' दूसरे ने कहा, 'प्रेरणा.'  एक और फैन ने कमेंट किया, 'हर लुक में कमाल कर दिया.' एक और ने लिखा- 'हमेशा की तरह इस बार भी बेस्ट.' कमेंट्स से ये साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस के मई लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

अपकमिंग फिल्में -

आलिया (Alia Bhatt) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्रमोशन शुरू करने वाली हैं. वो फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी, जिसमें शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी हैं. इसके अलावा वो अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर आएंगी, जिसमें गैल गैडोट उनके साथ हैं और ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : Odisha Train Accident : ओडिशा की रेल दुर्घटना पर सेलेब्स ने जताया शोक, देश भर में दुख का माहौल