News Nation Logo

RRR: लोगों ने तोड़ीं विजयवाड़ा के थिएटर की खिड़कियां, वजह जान हो जाएंगे हैरान

जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट स्टारर 'आरआरआर' (RRR) जनवरी में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Mar 2022, 04:16:34 PM
RRR Budget RRR release date

RRR: लोगों ने तोड़ीं विजयवाड़ा के थिएटर की खिड़कियां (Photo Credit: फोटो- @aliaabhatt Instagram)

नई दिल्ली:  

एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट स्टारर 'आरआरआर' जनवरी में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. आज फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस की आखिरकार इच्छा पूरी हो गई है और सिनेमाघरों में उमड़ रही भीड़ को देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है और बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाएगी. लेकिन इस बीच ही खबर आई है कि लोगों ने एक सिनेमाघर को नुकसान पहुंचाया है.

यह भी पढ़ें: दिशा सालियान के परिवार ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ की ये मांग

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के अन्नपूर्णा थिएटर में फिल्म टेक्निकल वजहों से थोड़ी देरी से शुरू हुई जिसकी वजह से वहां मौजूद लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी. अन्नपूर्णा थिएटर में तकनीकी कारणों से रुकी #RRRMovie की स्क्रीनिंग के बाद लोगों ने नेल फेंसिंग हटा दी, खिड़कियां तोड़ दीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

'आरआरआर' में अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका में राम चरण दिखाई दे रहे हैं, जबकि जूनियर एनटीआर 'गोंड' नायक कोमाराम भीम की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कास्ट बेंगलुरु, हैदराबाद और दुबई के बाद निर्देशक एस.एस. राजामौली और अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण सहित 'आरआरआर' की कास्ट बड़ौदा में सरदार वल्लभभाई पटेल स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भी पहुंची थी. अब देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

First Published : 25 Mar 2022, 04:16:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.