News Nation Logo

दिशा सालियान के परिवार ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ की ये मांग

दिशा सालियान (Disha Salian Family) के परिवार ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर एक पत्र लिखा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Mar 2022, 03:19:15 PM
disha salaian

दिशा सालियान के परिवार ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र (Photo Credit: फोटो- @disha265 Instagram)

नई दिल्ली:  

सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत को भले ही 2 साल होने वाले हैं मगर अब तक इस मामले पर बहस जारी है. दरअसल, दिशा की मौत के रहस्य पर अब तक पर्दा पड़ा है, दिशा ने मुंबई के मालाड स्थित एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दिशा की मौत के 6 दिनों के बाद ही सुशांत सिंह राजपूत भी अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे जिसके बाद से दोनों की मौत के बीच लोग कनेक्शन निकालने लगे. अब दिशा सालियान के परिवार ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर एक पत्र लिखा है.

यह भी पढ़ें: 'The Kashmir Files' ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड, जानिए अब तक का कलेक्शन

दिशा सालियान (Disha Salian) के परिवार ने एक पत्र में राष्ट्रपति से केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि उनकी बेटी की मौत का राजनीतिकरण किया जा रहा है.

बता दें कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियन ने 8 जून, 2020 को आत्महत्या कर ली थी. जिसके एक हफ्ते बाद, सुशांत सिंह राजपूत को भी उनके बांद्रा स्थित घर पर मृत पाया गया, जिससे एक बड़ा राजनीतिक विवाद शुरू हो गया. नितेश राणे ने आरोप लगाया कि शिवसेना की मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर के 22 फरवरी को उनके माता-पिता सतीश और वसंती सालियान से उनके मुंबई स्थित घर मिलने के बाद चीजें उनके खिलाफ होने लगीं.

First Published : 25 Mar 2022, 03:19:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.