logo-image

Payal Rohatgi ने शादी को लेकर लोगों को दी ये सलाह

संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जल्द ब्याह रचाने वाली हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है, जब से पायल के फैंस को पता चला है कि वो शादी करने वाली हैं तो वो बेहद खुश हैं.

Updated on: 27 May 2022, 08:48 PM

नई दिल्ली :

संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जल्द ब्याह रचाने वाली हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है, जब से पायल के फैंस को पता चला है कि वो शादी करने वाली हैं तो वो बेहद खुश हैं. सभी सोशल मीडिया के जरिए उनको बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने आखिरकार अपने प्यार को एक मुकाम देने के लिए कदम आगे बढ़ा चुकी हैं. पायल अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं. वो बिना किसी झिझक के अक्सर अपने जज्बात  लोगों के सामने रखती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

यह भी जानिए -  ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर की पार्टी को बैन करने की कर दी मांग, ऐसा क्या हुआ बर्थडे पार्टी की रात ?

आपको बता दें कि पायल ने हाल ही में शादी को लेकर भी कई सारी सलाह लोगों की दी है. उनका कहना है कि 'हम हर कपल को मैसेज देना चाहते है कि शादी सिर्फ तीन शब्दो का अर्थ नही हैं जो हाथों में लाल गुलाब लेकर केवल आई लव यू कहकर बयान हो सके. शादी दो आत्माओं का मिलन हैं. जो दिल से जानते हैं कि उन्हें जिंदगी का खूबसूरत सफर एक साथ तय करना हैं. अगर ऐसा हो तभी शादी करे. वरना समय ले और सोचे.

शादी सम्मान दिलाती हैं उसे, जिसे आप प्यार करते हो और उस भरोसे को, जिसपर आपका पार्टनर यकीन करता हैं. आपको आपके साथी का हाथ थामकर जिंदगी के हर उतार चढ़ाव में साथ देना होगा. यही विश्वास शादी की नींव होती हैं और यही भरोसा सच्चे प्यार की निशानी होती है'.