News Nation Logo

फिर गिरफ्तार हुई पायल रोहतगी, जान से मारने की दी थी धमकी

अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोसाइटी के चेयरमैन को गाली देने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने के आरोप के तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 01 Sep 2021, 04:58:11 PM
payal rohatgi arrested by police for threatening

payal rohatgi arrested by police for threatening (Photo Credit: instagram)

highlights

  • एक्ट्रेस पायल रोहतगी पर कसा पुलिस का शिकंजा 
  • जानसे मारने की धमकी देने के आरोप में हुईं गिरफ्तार 

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस एक्ट्रेस पर गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है. दरअसल, अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोसाइटी के चेयरमैन को गाली देने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने के आरोप के तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया है. पायल पर आरोप है कि वो सोसाइटी की मेंबर न होने के बाद भी 20 जून को सोसाइटी मीटिंग में घुस आईं और उन्होंने चेयरमैन समेत कई लोगों से जमकर झगड़ा और गाली गलौच की. 

यह भी पढ़ें: फिर से तहलका मचाएगा 'गदर 2', अमिषा पटेल और अनिल शर्मा की हुई भेंट 

खबर ये भी है, कि बच्चों के सोसाइटी में खेलने को लेकर भी पायल कई बार चेयरमैन से बहुत बहस कर चुकी हैं. इसके अलावा, पायल ने कई दिन से सोसाइटी के चेयमैन के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर चेयरमैन के खिलाफ वीडियो बनाकर पोस्ट भी किया था.

                                                        

वहीं अब इस पूरे मामले पर पायल के पति संग्राम सिंह ने भी अपनी बात खुलकर सामने रखी है. संग्राम का कहना है कि, सोसाइटी के लोगों और चेयरमैन को पायल  द्वारा घर के अंदर और बिल्डिंग के परिसर में किसी भी तरह के वीडियो को बनाने को लेकर आपत्ति थी और वो ऐसा करने से बार-बार पायल को रोकते-टोकते थे. इसके अलावा, चेयरमैन सोसाइटी डेवलेपमेंट चार्ज के तौर पर पायल के परिवार से 5 लाख रुपये मांग रहा था. संग्राम के मुताबिक, पुलिस पायल को बिना किसी समन के आज सुबह 9.00 बजे उठाकर ले गई और पुलिस स्टेशन में उनके साथ बदतमीजी और मारपीट भी की.

                                                      

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पायल को किसी आरोप में गिरफ्तार किया गया हो. पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो कई मुद्दों पर वो अपनी राय रखती रहती हैं. इस वजह से कई बार उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ता है. 2019 में भी एसा ही कुछ हुआ था जब उन्होंने नेहरु-गांधी परिवार के बारे में एक पोस्ट लिखते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट ने इस मामले में पायल को हिरासत में भी भेजा था लेकिन एक दिन में ही उन्हें जमानत मिल गई थी. 

                                     

सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी बेबाक बातों से चर्चा में रहनी वाली पायल ने कास्टिंग काउच को लेकर भी कई बार खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया था कि कैसे रोल देने के बदले फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने उन्हें तरह तरह के प्रस्ताव दिए. इतना ही नहीं, पायल ने बंगाल में चुनावों के बाद हुई हिंसा पर भी पोस्ट करते हुए दृढ़ता से अपनी बात रखी थी. इसके अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट बंद होने पर भी पायल ने खूब सवाल उठाए थे. हालांकि, ट्विटर ने बाद में आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में पायल का अकाउंट बंद कर दिया था.

यह भी पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की अदाकारी का इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन ने भी माना लोहा

पायल रोहतगी खबरों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं, इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वो महीनों तक टीवी चैनल्स की बहस में नजर आई थीं. उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस में खूब हिस्सा लिया और लोगों को जमकर कोसा था. सुंशात केस में वो बॉलीवुड एक्सपर्ट बनकर डिबेट में हिस्सा लिया करती थीं. पायल रोहतगी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका करियर खास नहीं रहा है. उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन,  ढोल, अगली और पगली, दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो टीवी में भी काम कर चुकी हैं. पायल बिग बॉस में दिखीं थी, जहां से उन्हें थोड़ा फेम मिला मिला था. वो फियर फैक्टर इंडिया 2 में भी नजर आई थीं. 

First Published : 01 Sep 2021, 04:58:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो