logo-image

पायल घोष रेप केस में अनुराग कश्यप से आज की पूछताछ हुई पूरी

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) दो सहयोगियों के साथ सुबह करीब 10 बजे पुलिस थाने पहुंचे थे. इस दौरान अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने साथ कुछ दस्तावेज भी लेकर गए थे

Updated on: 01 Oct 2020, 06:50 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा दर्ज कराए बलात्कार के मामले में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) से आज वर्सोवा पुलिस थाने कई घंटों तक चली पूछताछ पूरी हो गई है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) दो सहयोगियों के साथ सुबह करीब 10 बजे पुलिस थाने पहुंचे थे. इस दौरान अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने साथ कुछ दस्तावेज भी लेकर गए थे. पायल घोष अपने वकील नितिन सतपुते के साथ 22 सितम्बर को पुलिस थाने पहुंची थीं, जिसके बाद वर्सोवा पुलिस ने कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राधे मां बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट, 1 हफ्ते की मिल रही इतनी फीस

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न के आरोप में केस दर्ज कराया है. अपनी शिकायत में पायल घोष (Payal Ghosh) ने आरोप लगाया है कि कश्यप ने 2013 में उनके साथ बलात्कर किया था. पायल घोष (Payal Ghosh) ने मंगलवार को केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की अपील की थी.

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए नामित हुई वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम'

मुलाकात के बाद मंत्री ने संवाददताओं से कहा कि राज्यपाल ने कहा है कि वह इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से बात करेंगे. घोष ने सोमवार को आठवले के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन किया था और कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी. केन्द्रीय मंत्री ने कहा था कि कश्यप को पुलिस ने इस सप्ताह गिरफ्तार नहीं किया गया तो उनकी पार्टी प्रदर्शन करेगी. कश्यप के खिलाफ इस सप्ताह वर्सोवा थाने में भादंवि की धारा 376(I) ,354, 341 और 342 के तहत मामला दर्ज किया गया था.