logo-image

अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष के वकील दर्ज करवाएंगे यौन शोषण का केस

पायल आज अब से थोड़ी ही देर बाद यानि कि शाम 6:30 से 7 बजे के बीच मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज करवाएंगी

Updated on: 22 Sep 2020, 07:08 PM

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस पायल घोष  (Payal Ghosh) ने बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर यौन शौषण का आरोप लगाया है. पायल आज अब से थोड़ी ही देर बाद यानि कि शाम 6:30 से 7 बजे के बीच मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज करवाएंगी. पायल घोष  (Payal Ghosh) ने कई बडे़ खुलासे किये हैं. पायल ने  न्यूज नेशन के साथ बातचीत में कहा है कि जब मैं 'बॉम्बे वेलवेट' की शूटिंग कर रही थी, उस वक्त अनुराग कश्यप के 200 लड़कियों से नजदीकी संबंध थे.

यह भी पढ़ें: दीपिका-श्रद्धा और सारा के बाद एक और बड़ी अभिनेत्री NCB के रडार पर, 2004-06 में दी थीं कई बड़ी फिल्में

आपको बता दें कि एक्ट्रेस पायल घोष  (Payal Ghosh) ने शनिवार की शाम को अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) के खिलाफ सोशल मीडिया पर पीएमओ और पीएम मोदी को टैग करके ट्वीट करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी, जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए तुरंत जवाब दिया था कि पहले आप लिखित शिकायत दर्ज करवाएं हम जरूर कार्रवाई करेंगे. इसके बाद पायल घोष ने उनका धन्यवाद दिया था. 

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम आने पर रवीना टंडन ने कही ये बात

फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' की अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ 'मी टू' का आरोप लगाया है. पायल ने न्यूज नेशन के साथ एक साक्षात्कार में दावा किया है कि कश्यप ने 2014 में उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत आरोप लगने के बाद बॉलीवुड अब दो खेमों में बंट गया है. एक तरफ जहां तापसी पन्नू, सुरवीन चावला, अनुभव सिन्हा और मोहम्मद जीशान अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आए हैं, वहीं कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को अरेस्ट करने की मांग की है.