logo-image

पायल घोष ने खुद की जान को बताया खतरा, बोलीं- घर से नहीं निकल पा रही हूं

पायल घोष ने कहा, शाम 6 बजे एफआईआर दर्ज कराउंगी. मैं घर से बाहर निकल नहीं पा रही हूं. साथ ही पायल ने कहा, जबतक मुझे सुरक्षा नहीं मिलती मैं घर से बाहर नहीं जाएंगी. मेरी जान को खतरा है. मैं सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग करती हूं. यह भी पढ़ें :

Updated on: 21 Sep 2020, 12:50 PM

मुंबई:

पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद आज उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाली थीं, लेकिन उन्होंने पुलिस स्टेशन जाने के पहले अपने घर के कैंपस से मीडिया को बयान दिया. पायल घोष ने कहा, शाम 6 बजे एफआईआर दर्ज कराउंगी. मैं घर से बाहर निकल नहीं पा रही हूं. साथ ही पायल ने कहा, जबतक मुझे सुरक्षा नहीं मिलती मैं घर से बाहर नहीं जाएंगी. मेरी जान को खतरा है. मैं सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग करती हूं.

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में बेटियों के समर्थन में संसद परिसर में धरने पर बैठीं BJP सांसद रूपा गांगुली

पायल घोष की सुरक्षा को लेकर फिल्म डायरेक्टर अंबर जैदी ने कहा, रिया ने जब एक ट्वीट किया था की वह डरी हुई है. तो मुंबई पुलिस सुरक्षा देने के लिए पहुंची थी. मुंबई पुलिस की जिम्मेदारी है कि वह मुंबई रहने वाले को सुरक्षा करे. साथ ही अंबर जैदी ने कहा कि पालघर मामले से ही पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है. सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में जिस तरह से मुंबई पुलिस ने टालमटोल किया वह शक पैदा करता है सियासी दबाव है.

यह भी पढ़ें : पायल घोष के खिलाफ ऋचा चड्ढा लेंगी लीगल एक्शन, आरोपों पर कही ये बात

बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था, उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया. जो भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था. कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है. ये मुझे आज भी परेशान करता है. वहीं, बताया जा रहा है कि पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी. वह मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करा सकती हैं.