logo-image

'Pawari Girl' दानानीर ने गाया गाना, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 05 Oct 2021, 01:07 PM

highlights

  • 'पावरी गर्ल' दानानीर मुबीन का वीडियो वायरल
  • दानानीर मोबीन सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं
  • वीडियो में दानानीर गाना गाती हुईं नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

'पावरी गर्ल' (Pawari Girl) के नाम से मशहूर हो चुकी पाकिस्तानी लड़की दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों दानानीर के वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. हाल ही में दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) अपनी प्यारी आवाज में गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. दानानीर के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी आवाज की भी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'आर्यन ड्रग्स क्यों बेचेंगे, चाहे तो खरीद सकते हैं पूरा क्रूज' - कोर्ट में हुई तीखी बहस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dananeer | 🇵🇰🌻 (@dananeerr)

दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) इस वीडियो में एक पाकिस्तानी फिल्म का 'खोया जो तू होगा मेरा क्या' गाना गा रही हैं. वीडियो में दानानीर का लुक भले ही बिल्कुल सिंपल हो मगर वो गाना गाते हुए इतनी खूबसूरत लग रह ही हैं कि कोई उनसे नजरें नहीं हटा सकता. आप भी देखें दानानीर का ये वीडियो...

रातों रात 'मीम' की वजह से फेमस होने वालीं दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) 19 साल की हैं और पाकिस्तान के शहर पेशावर में रहती हैं. दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) एक सोशल मीडिया कॉन्टेंट क्रिएटर और ब्लॉगर हैं. दानानीर सोशल मीडिया पर अक्सर फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 'पावरी होरी है' (Pawri Hori Hai) यशराज मुखाते के बनाये गए वीडियो की वजह से दनानीर अब दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं. इस वीडियो के बीच में यशराज ने अपनी आवाज भी एड की थी.