logo-image

Bro OTT Release: ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी पवन कल्याण की ब्लॉकबस्टर फिल्म ब्रो, कहां देखें ?

साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर हीरो पवन कल्याण और साई धर्म तेज की फिल्म 'ब्रो' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

Updated on: 20 Aug 2023, 08:39 PM

New Delhi:

Bro OTT Release: साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर हीरो पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) की पॉपुलर फिल्म 'ब्रो' (Bro) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा दिया था. यह एक फैंटेसी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन समुथिरकानी (Samuthirakani) ने किया था. 'ब्रो'(Bro) तमिल हिट विनोदया सीथम (Vinodaya Seetham) का आधिकारिक रीमेक है. इस फिल्म में साई धर्म तेज ने मुख्य भूमिका निभाई थी जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर और केतिका शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में थीं. साथ ही अब, यह पिल्म अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज पर होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

आपको बता दें कि, थमन ने इसे संगीत दिया और त्रिविक्रम ने इस फिल्म के लिए डायलॉग और स्क्रिप्ट लिखी है. 'ब्रो' मध्यम बजट पर बनाई गई थी लेकिन फिल्म के नाटकीय अधिकार 90 करोड़ रुपये में बेचे गए थे. ऐसे में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करनी थी. 'ब्रो' को 28 जुलाई को अच्छे रिएक्शन के साथ रिलीज किया गया था और इसने अपने पहले हफ्ते में अच्छा कलेक्शन किया.

फिल्म के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में पवन कल्याण ने समय के देवता की भूमिका निभाई और उनके प्रदर्शन को प्रशंसकों और पारिवारिक दर्शकों ने सराहा. ब्रो में पवन कल्याण को बहुत ही समझदार तरीके से प्रदर्शित करने के लिए निर्देशक समुथिरकानी की काफी सराहना की गई. पवन कल्याण और उनके भतीजे साईं धर्म तेज के बीच की केमिस्ट्री इस फिल्म का मुख्य आकर्षण है. 

यह भी पढ़ें - Deepika Padukone Viral Video: फोटो लेने बैकस्टेज घुसे कैमरामैन, तो दीपिका ने लगाई फटकार

पवन कल्याण के वर्क फ्रंट की बात करें तो, पवन कल्याण सुजीत के निर्देशन में अपनी नई फिल्म ओजी की शूटिंग कर रहे हैं. खैर, अब सभी की निगाहें नेटफ्लिक्स पर 'ब्रो' की डिजिटल रिलीज पर है. 

यह भी पढ़ें - मुझे फंसाया गया है...आदिल खान ने जेल से बाहर आते पर राखी सांवत पर लगाए गंभीर आरोप