logo-image

Deepika Padukone Viral Video: फोटो लेने बैकस्टेज घुसे कैमरामैन, तो दीपिका ने लगाई फटकार

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आपने पैपराजी के सामने अपना आपा खोते हुए कम ही देखा जाता है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने भी अपना आपा खो दिया और पैप्स को खरी-खोटी सुना डाली.

Updated on: 20 Aug 2023, 06:31 PM

New Delhi:

Deepika Padukone Viral Video: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आपने पैपराजी के सामने अपना आपा खोते हुए कम ही देखा जाता है. वह अक्सर खुशी-खुशी उनका अभिवादन करती और अच्छ से तस्वीरें खिंचवाते हुए देखी जाती हैं. हालाँकि, इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें स्टार कैमरा पर्सन को डांटते दिख रहे हैं. यह वीडियो मूल रूप से डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो का है, जहां दीपिका के पति रणवीर सिंह शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर उतरे थे. 

फैशन शो में बैकस्टेज तस्वीरें लेने पर दीपिका पादुकोण ने पैपराजी को फटकार लगाई
एक इवेंट में पैपराजी को डांटती दीपिका का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस को मॉडलों और मेहमानों के बीच स्टेज के पीछे खड़े देखा जा सकता है. उन्होंने फोटोग्राफरों को बताया कि इस जगह तस्वीरें लेने की अनुमति नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण फैंपेज (@deepikapadukone_4ever)

आपको बता दें कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​का ग्रैंड ब्राइडल कॉउचर शो एक महीने पहले 20 जुलाई को मुंबई में हुआ था. इस शानदार इवेंट में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की.  रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, जो उस समय अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्रमोसन कर रहे थे, रात के शोस्टॉपर बने. दीपिका भी अपने पति रणवीर को सपोर्ट करने के लिए मौजूद थीं. वायरल वीडियो पर कई फैंस ने दीपिका के बयान से सहमति जताई और फोटोग्राफरों को शानदार तरीके से बताने के लिए उनकी सराहना की. 

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट
दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में एक कैमियो रोल में दिखाई देंगी. यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी. इस समय वह प्रभास के साथ 'कल्कि 2898' एडी की शूटिंग में बिजी हैं. जबकि ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फाइटर पर भी काम कर रही हैं. इन फिल्मों का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है.