logo-image

Pathan:संसद में भी बजा पठान का डंका, PM Modi ने की तारीफ

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) जब से रिलीज हुई है, इसका क्रेज दुनिया भर में छाया हुआ है.

Updated on: 09 Feb 2023, 09:21 AM

New Delhi:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) जब से रिलीज हुई है, इसका क्रेज दुनिया भर में छाया हुआ है. शाहरुख खान ने लगभग चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी की है. सुपरस्टार ने अपना 'वनवास' खत्म ही सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया. सालों के इंतजार के बाद, किंग खान ने अपनी वापसी के बाद इतिहास रचा पठान ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और केवल 15 दिनों में 100 से अधिक रिकॉर्ड तोड़ दिए. दर्शकों और समीक्षकों से अपार प्यार और प्रशंसा बटोरने के बाद, अब माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी फिल्म की सराहना की है. संसद में अपने नवीनतम भाषण के दौरान, पीएम मोदी ने किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, "श्रीनगर में सिनेमाघर दशकों बाद हाउसफुल चल रहे हैं."

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री द्वारा अपने संसद भाषण में फिल्म पठान का उल्लेख करने के बाद शाहरुख खान के फैंस और सिनेप्रेमी दोनों अब सातवें आसमान पर हैं, और सोशल मीडिया पर मोदी के भाषण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूजर्स में से एक ने लिखा, "अब तो दुनिया मानती है, वाकई यह भारत के लिए एक गर्व का क्षण है #ShahRukhKhan #Pathaan को इतना प्यार मिल रहा है और हर कोई बहुत खुश है, यहां तक ​​कि हमारे पीएम जी भी जानते हैं."

एक अन्य ने ट्वीट किया, "मोदी जी को भी पता है #पठान क्या तहलका मचा रहा है." जबकि अन्य लोग फैंस तारीफ करना बंद नहीं कर सके और कहा, "यह शाहरुख खान की शक्ति है, पीएम को हरा कर दिया पठान फिल्म से."

फिल्म की अब तक की कमई के बारे में बात करें तो, 'पठान' धीरे-धीरे 500 करोड़ के क्लब की ओर बढ़ रहा है. हालांकि, ट्रेड एनालिस्ट की  रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित आने वाले दिनों में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखेगी, क्योंकि कार्तिक आर्यन की शहजादा को अगले कुछ हफ्तों के लिए स्थगित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill: शाहिद कपूर बनें शहनाज गिल के शो में मेहमान, फैंस हुए एक्साईटेड

'पठान' की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो, शाहरुख खान स्टारर इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abhraham) भी लीड रोल में हैं. साथ ही फैंस द्वारा सभी सितारों के काम को काफी पसंद किया जा रहा है.