logo-image

Pathaan: 'देश में हो रही क्रांति की शुरुआत,' पठान को लेकर अनुराग कश्यप का बयान

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के अनुसार, शाहरुख खान की पठान, (Pathaan) जो भारत में सबसे तेजी से ₹300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है.

Updated on: 01 Feb 2023, 01:38 PM

मुंबई :

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के अनुसार, शाहरुख खान की पठान, (Pathaan) जो भारत में सबसे तेजी से ₹300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है, देश में एक क्रांति की शुरुआत कर रही है. एक नए इंटरव्यू में, अनुराग, जो पिछले हफ्ते रिलीज होने के बाद से शाहरुख खान-स्टारर फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं, ने कहा कि दर्शकों ने फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में कोहराम मचा दिया, जिसे हाल के हफ्तों में प्रतिबंध और बहिष्कार कॉल का सामना करने के बाद रिलीज किया गया था.

पठान में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी हैं. भारत में पठान ने पहले हफ्ते 315 करोड़ की कमाई की है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ हुई थी. पठान अपनी रिलीज के बाद से ही रिकॉर्ड तोड़ रही है, इससे पहले, फिल्म भारत में 200 करोड़-क्लब में प्रवेश करने वाली सबसे तेज हिंदी फिल्म बन गई थी.यह पूछे जाने पर कि क्या प्यार के अलावा, फिल्में देश में 'क्रांति' ला सकती हैं, अनुराग ने सेलिब्रिटी टॉक शो और बताओ पर आरजे स्तुति के साथ हाल ही में बातचीत में कहा, "फिल्मों से हमेशा ही आती है. 'आज क्रांति हो रही है. सिनेमा हॉल में,' शाहरुख खान की पठान के लिए, आज क्रांति हो रही है. इससे पहले, रिलीज के पहले दिन पठान को देखने के बाद, अनुराग ने फिल्म और शाहरुख के प्रदर्शन की सराहना की थी. उन्होंने रिपोर्टर से कहा था, “शाहरुख खान इतने हसीन, इतने सुंदर पहले कभी लगे नहीं, और इतना खतरनाक एक्शन है, शाहरुख के लिए पहली बार ऐसा रोल है. मुझे नहीं लगता उन्होंने इस तरह का एक्शन पहले किया है.

ये भी पढ़ें-Aryan Khan : पैपराजी को नजरअंदाज करना शाहरुख के लाडले पर पड़ा भारी, लोगों ने लगाई लताड़

'लोगों के अंदर उत्साह है'

पठान चार साल से अधिक समय के बाद जीरो (2018) के बाद प्रमुख भूमिका में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है. हाल ही में, शाहरुख की कमबैक फिल्म और उस पर लोगों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में, अनुराग ने कहा था, "लोग सिनेमा में वापस आ रहे हैं और स्क्रीन पर नाच रहे हैं.लोग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उत्साह है और यह उत्साह सुंदर है. यह उत्साह गायब था. यह उत्साह सामाजिक-राजनीतिक उत्साह भी है.शाहरुख की अगली फिल्म की अगर बात करें तो, वह अगली बार जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगे. एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होगी.