logo-image

Aryan Khan : पैपराजी को नजरअंदाज करना शाहरुख के लाडले पर पड़ा भारी, लोगों ने लगाई लताड़

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत'  (Lmost Pyaar With DJ Mohabbat) जल्द पर्दे पर आने के लिए तैयार है. इस फिल्म की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग में कई सारे स्टार्स ने भाग लिया.

Updated on: 01 Feb 2023, 12:08 PM

नई दिल्ली :

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत'  (Lmost Pyaar With DJ Mohabbat) जल्द पर्दे पर आने के लिए तैयार है. इस फिल्म की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. वहीं हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें कई सारे स्टार्स और उनके किड्स ने शिरकत की. इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) को भी वहां देखा गया, जहां कई सेलेब्स ने वेन्यू के बाहर पैपराजी के लिए पोज दिया, वहीं आर्यन ने पैपराजी को नजरअंदाज किया और सीधे स्क्रीनिंग (Lmost Pyaar With DJ Mohabbat Screening) के लिए चले गए. 

उनके इस एटीट्यूड से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा नाराज हो गए और उन्हें लगातार ट्रोल करने लगे. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि, 'आर्यन का बिना मतलब का एटीट्यूड'. हालांकि कुछ लोगों ने उनका बचाव भी किया और कहा कि कुछ महीने पहले 'उसी मीडिया ने उन्हें परेशान किया', जब तक कि उन्हें ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में दोषी नहीं पाया गया.

यहां देखिए आर्यन खान की वीडियो पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Pathaan : फिल्म ने पहले हफ्ते में की 315 करोड़ की कमाई, आने वाले दिन में बनाएगी रिकॉर्ड

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म  'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' (Lmost Pyaar With DJ Mohabbat 3) फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में अलाया एफ के साथ करण मेहता मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिन मुंबई में कई मशहूर हस्तियों ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में भाग लिया. आर्यन खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, दिसंबर 2022 में उन्होंने शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत एक लेखक के रूप में अपनी पहली फिल्म की घोषणा की. हालांकि वो एक फिल्म निर्माता बनना चाहते हैं.  

यह भी पढ़ें : Citadel : सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया सिटाडेल से अपना फर्स्ट लुक, धांसू अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस