logo-image
लोकसभा चुनाव

Pathaan: फिल्म रिलीज से पहले शाहरुख खान क्यों नहीं देंगे कोई इंटरव्यू, जानें असली वजह

शाहरुख खान (Shahrukh khan) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan)अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. दर्शक फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 18 Jan 2023, 05:04 PM

मुंबई :

शाहरुख खान (Shahrukh khan) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan)अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. दर्शक फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के स्टार शाहरुख खान भी Ask सेशन के जरिए ट्विटर पर दर्शकों से लगातार रूबरू हो रहे हैं. लेकिन एक बीच जो बात लोगों के मन में खटर रही है, वो ये है कि फिल्म के एक्टर्स रिलीज से पहले कोई इंटरव्यू क्यों नहीं कर रहे हैं. इसको लेकर अब एक रिपोर्ट सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक इंटरव्यू देने से मना करने का फैसला खुद  शाहरुख खान ने लिया है.

बता दें हाल ही एक्टर (Shahrukh khan) के जीवन में आए विवादों को देखते हुए शाहरुख खान ने टीम की ओर से यह फैसला लिया है. शाहरुख के एक करीबी दोस्त कहते हैं, ''पठान के लिए मीडिया इंटरव्यू न करने का फैसला बहुत सोच-समझकर लिया गया था. शाहरुख खान के बेटे आर्यन (शाहरुख खान के बेटे को ड्रग रेड में गिरफ्तार किया गया था) के साथ जो कुछ हुआ उसे देखते हुए शाहरुख खान ने असहज सवालों से बचने के लिए मीडिया से बातचीत करना बंद कर दिया है.'एक बार जब यह तय हो गया कि शाहरुख कोई मीडिया इंटरेक्शन नहीं करेंगे, तो दीपिका और जॉन ने भी इससे किनारा कर लिया.  शाहरुख और उनके को स्टार की ओर से सारी बातें करना अब फिल्म पठान पर छोड़ दिया गया है. इसी बीच यशराज फिल्मस ने पठान से जुड़े सवालों पर बातचीत करने के लिए खुद इंटरव्यू जारी किया था. 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच हुई भयंकर तकरार, बोलीं, जुबां संभाल, वरना...

 दीपिका और जॉन ने भी जताई सहमति

विवादों के देखते हुए शाहरुख दीपिका (Deepika Padukone and John abraham) और जॉन अब्राहम कोई भी इंटरव्यू नहीं देंगे. पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जब से फिल्म का पहला गाना बेशरम रिलीज हुआ था, तब से गाने में दीपिका के बिकनी रंग को लेकर देश में बवाल जारी है. कई राज्यों में हिंसा हुई, तो फिल्म के पोस्टर तक फाड़ दिए गए. इसके बाद CBFC ने फिल्म में 10 बदलाव करने का आदेश दिया था, जिसके बाद फिल्म के कई डॉयलॉग को बदला गया. वहीं बेशरम गाने में भी कुछ सीन्स को हटाया गया और बदलाव किए गए. दूसरी तरफ दर्शकों में फिल्म (Pathaan) के ट्रेलर रिलीज बाद से ही फिल्म को देखने का भयंकर उत्साह है. बताया जा रहा है  लगभग 50 हजार लोग फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख सकते हैं. फिल्म के लिए 20 जनवरी से एडवांस बुकिंग शुरू होगी. वहीं गेटी इंडिया ने पठान के लिए अपना बरसों पुराना नियम भी तोड़ दिया है. 12 बजे पहला शो दिखाना वाला थिएटर अब 9 बजे ही पहला शो जारी करेगा.