logo-image

Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच हुई भयंकर तकरार, बोलीं,जबान संभाल, वरना...

प्रोमो टीना के चिल्लाने के साथ शुरू होता है, जिसमें देखा जा सकता है टीना प्रियंका के सामने अपना दुखड़ा रोती हैं

Updated on: 19 Jan 2023, 07:17 AM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में टीना दत्ता और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ऐसा नाम है, जो हमेशा सा सुर्खियों में रहा है. बिग बॉस की प्रतियोगी टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच घर के अंदर एक बार फिर तीखी नोकझोंक हुई. कलर्स टीवी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए दोनों की एक संक्षिप्त क्लिप पोस्ट की है. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के कैरेक्टर के बारे में बात की और शालीन ने टीना (Tina Dutta) को 'दोगला' और 'लड़कों से चिपकने वाली' कहा. इसके बाद टीना ने अपना आपा खो दिया, और शालीन (Shalin Bhanot) को  'गंदा आदमी' कहा और कहा, 'मैं तुम्हें थप्पड़ मारने जा रही हूं.' उन्होंने कहा कि शालीन इतना बुरा इंसान है कि वह अपनी एक्स वाइफ की गरिमा को बनाए रखने में विफल रहा.  प्रोमो वीडियो पर कई प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. 

प्रोमो टीना के चिल्लाने के साथ शुरू होता है, जिसमें देखा जा सकता है टीना प्रियंका के सामने अपना दुखड़ा रोती हैं, और कहती हैं, मुझे इस शो से जाना है. इसके बाद शालीन टीना को कहते हैं, आप दोगले हो, आपके साथ कोई एत लड़का खत्म होता है तो आप दूसरे से चिपकने लग जाते हो. इसके बाद टीना अपना आपा खो देती है और कहती है, जुबां संभाल कर बात कर. वो कहती है, मैं तुम्हें थप्पड़ मार दूंगी. इसके बाद शालीन कहते हैं, मैं तो बस इसकी सच्चाई दिखाना चाह रहा था. 

ये भी पढ़ें-Rakhi Sawant: प्रेग्नेंसी के बाद राखी का हुआ मिसकैरेज, एक्ट्रेस को लेकर एक और बड़ा खुलासा

'मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठा रहा'

टीना शालीन को जवाब देते हुए कहती है,मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठा रहा है, खुद की बीवी की डिगनिटी नहीं रखा. बता दें शालीन ने दलजीत कौर से शादी की थी, जिसके बाद 2015 में दोनों अलग हो  गए. क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, “लल, कल शालिन कन्फेशन रूम में कह रहा था, वह किसी भी महिला का अपमान नहीं करना चाहता है, और अभी उसे देखें. एक अन्य व्यक्ति ने प्रतिक्रिया दी, “शालिन को कोई स्वाभिमान नहीं मिला, इतना कुछ बोलने सुनने पर भी ये टीना के पास जाता है.. फिर प्रियंका के पास. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें जल्द ही जल्द ही शो (Bigg Boss 16) का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट होने वाला है. फिलहाल इसमें एमसी स्टेन, शिव ठाकरे, शालिन भनोट, (Shalin Bhanot) टीना दत्ता अन्य के मुकाबले शो के लोकप्रिय प्रतियोगी में से एक हैं.