logo-image

Rakhi Sawant: प्रेग्नेंसी के बाद राखी का हुआ मिसकैरेज, एक्ट्रेस को लेकर एक और बड़ा खुलासा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं.

Updated on: 18 Jan 2023, 03:18 PM

मुंबई :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में पता चला है कि एक्ट्रेस ने आदिल खान दुर्रानी से मई में शादी कर ली थी, और अब आदिल ने भी उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है. इसी बीच राखी से जुड़ी एक और बात सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. बता दे राखी सावंत प्रेग्नेंट (Rakhi Sawant Pregnancy) थीं और उनका मिस कैरेज (Miscarriage) हो गया है. विरल भयानी (Viral bhyani) के पोस्ट से ये जानकारी सामने आई है. 

विरल भयानी के पोस्ट के मुताबिक विरल भयानी ने खुद राखी से फोन पर बात की है. विरल भयानी ने लिखा, राखी सावंत ने हमें हमेशा हंसाया है और हम हमेशा उन्हें हल्के में लेते हैं. अफसोस की बात है कि एक्ट्रेस हाल ही में बहुत दर्द से गुजर रही है. फिर भी वही बारिश में रोती है. अपनी मां के स्वास्थ्य के मुद्दे और निजी जीवन के मुद्दों के बीच यह बुरी खबर आई है.विरल भयानी ने आगे लिखा, राखी ने मुझे फोन पर बताया, "हां भाई मैं   प्रेग्नेंट थी और मैंने बिग बॉस मराठी शो में इसका ऐलान किया था. लेकिन सभी ने सोचा कि यह एक मजाक था और इसे बहुत गंभीरता से नहीं लिया." उन्होंने यह भी पुष्टि की कि उनका मिसकैरेज हो गया था. विरल भयानी के इस पोस्ट के बाद फैंस ने लगातार कमेंट्स करने शुरू कर दिए. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-Pathan: SRK का 32 साल का लंबा इंतजार, एक्शन हीरो के रूप में हुआ कारगर

राखी ने प्रेग्नेंसी की खबरें पर किया था इनकार

वहीं पिछले कुछ दिनों से राखी (Rakhi Sawant) की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आई थी, जिसको लेकर राखी ने कमेंट करने से मना कर दिया था. इसके बाद से ही फैंस ने ये अंदाजा लगाया कि राखी ने आदिल (Adil khan Durrani) से शादी ही इसलिए की, क्योंकि वो प्रेग्नेंट थीं. लेकिन अब राखी के बयान से पता चला है कि एक्ट्रेस का मिस कैरेज हो गया है.राखी सावंत इन दिनों बहुत मुश्किल दौरा से गुजर रही हैं. एक तरफ उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर है, मां की हालत नाजुक है. इसको लेकर राखी ने सोशल मीडिया पर लोगों से मां की तबियत को लेकर दुआ मांगने की भी अपील की. तो वहीं अपनी शादी को फेक बताए जाने के कारण भी बहुत परेशान थीं. राखी पिछले दिनों बिग बॉस मराठी सीजन 4 में थीं, बिग बॉस से बाहर निकलकर उन्होंने आदिल खान दुर्रानी  के साथ शादी (Rakhi Sawant marriage) को लेकर खुलासा किया. हालांकि आदिल ने पहले शादी से इनकार किया, लेकिन अब उन्होंने राखी के साथ शादी को स्वीकार कर लिया.