News Nation Logo
Banner

परमीत सेठी ने 'DDLJ' के क्लाइमेक्स सीन पर किया खुलासा

परमीत ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभवों पर बात की और फिल्म के क्लाइमेक्स सीन पर भी खुलासा किया, जिसमें शाहरुख और उनके बीच हाथापाई दिखाई गई थी.

IANS | Updated on: 20 Oct 2020, 05:26:13 PM
DDLJ

परमीत सेठी (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा जगत में अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'  (DDLJ) ने आज (मंगलवार) अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं. फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिकाओं में रहे हैं, जिनमें से एक परमीत सेठी (Parmeet Sethi) भी हैं, जिन्होंने इस फिल्म में अपने निभाए गए किरदार कुलजीत के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

मीडिया के साथ हुई एक बातचीत में परमीत ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभवों पर बात की और फिल्म के क्लाइमेक्स सीन पर भी खुलासा किया, जिसमें शाहरुख और उनके बीच हाथापाई दिखाई गई थी.

यह भी पढ़ें: 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने पूरे किए 25 साल, जानें इस फिल्म के अनसुने फैक्ट्स

यह भी पढ़ें: शाहरुख-काजोल बने राज और सिमरन, DDLJ के 25 साल पर ऐसे कर रहे सेलिब्रेट

परमीत सेठी (Parmeet Sethi) ने कहा, 'यह क्लाइमेक्स सीन काफी गंभीर था. पहले-पहल स्क्रिप्ट में शाहरुख और मेरे बीच कोई लड़ाई नहीं थी. वह शाहरुख ही थे, जिन्होंने आदि (आदित्य चोपड़ा) से इस फाइट सीक्वेंस को शामिल करने को कहा. आदि कोई फाइट वगैरह नहीं चाहते थे, लेकिन एसआरके वाकई में यह चाहते थे कि इस तरह का कोई दृश्य हो.'

परमीत सेठी (Parmeet Sethi) ने आगे कहा, 'इस फाइट सीन को करने के मेरे कुछ अपने अनुभव रहे हैं. यह काफी थका देने वाला और कठिन था. मुझे इसमें कई बारी गिरना था, बल्कि मैंने अपने कोहनियों और बाजुओं में भी चोट पहुंचा लिया था, हालांकि यह शूटिंग का हिस्सा था. मैं खुश हूं कि यह सीन निखरकर सामने आया और लोगों ने इसे पसंद किया.'

First Published : 20 Oct 2020, 05:26:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

DDLJ Parmeet Sethi

वीडियो