logo-image

Parineeti Chopra Engagement: दिल्ली में इस जगह होगी परिणीति की सगाई! जश्न की तैयारियां शुरू

जब से परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आई हैं, उनके फैंस इससे जुडी अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 12 May 2023, 08:23 PM

New Delhi:

जब से परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आई हैं, उनके फैंस इससे जुडी अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसी भी खबरे सुनने में आ रही हैं कि, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) कल यानी 13 मई को सगाई करने जा रहे हैं. साथ ही, दोनों की सगाई का समारोह दिल्ली के कपूरथला हाउस में आयोजित किया जाएगा. हालांकि, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) की तरफ से इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को होने वाली है. यह अंतरंग समारोह नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में होगा. सूत्रों के अनुसार, यह कार्यक्रम बॉलीवुड-थीम पर आधारित होगा, जहां भारतीय फिल्म बिरादरी के कुछ सेलेब्स भी शामिल होंगे. यह सगाई समारोह शाम 5 बजे शुरू होने की उम्मीद है. दिन की शुरुआत सुखमनी साहिब पाठ के साथ होगी, जिसके बाद अरदास, एक सिख अनुष्ठान होगा. समारोह को छोटा रखते हुए, दोस्तों और परिवार सहित 150 लोग शामिल होंगे. 

आपको बता दें कि, समारोह में शामिल होने वालों लोगों में परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें - Urfi Javed: उर्फी को 'cheap' कहने वालों पर भड़के इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर, ऐसा किया मुंह बंद

ऐसा माना जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा अपनी सगाई में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत आउटफिट पहनेंगी. वहीं दूसरी ओर उनके बॉयफ्रेंड राघव अपने मामा पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई अचकन पहनेंगे. बता दें कि, पवन ने शुद्ध खादी सिल्क में आइवरी पैंट और राजनेता के लिए मैचिंग कुर्ता के साथ आइवरी अचकन डिजाइन किया है.