logo-image

Parineeti Raghav Marriage date: इस दिन शादी के बंधन में बंधेगे परिणीति-राघव, जानें हल्दी फंक्शन से लेकर वेन्यू की फुल डिटेल्स

Parineeti Raghav Wedding Date: परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के राजनेता राघव चड्ढा ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई कर ली. साथ ही शादी के लिए उन्होंने उदयपुर के होटल्स में बुकिंग कर ली है.

Updated on: 05 Sep 2023, 11:40 PM

नई दिल्ली:

लंबे समय से जारी आम आदमी पार्टी के सासंद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra- Raghav Chadha Marriage date) की शादी का इंतजार अब खत्म होने वाला है. बता दें दोनों जल्द ही इस महीने उदयपुर में शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स  के मुताबिक, इनकी शादी 23 और 24 सितंबर को होगी. सूत्र के मुताबिक, '' शादी के फंक्शन 17 सितंबर से शुरू होने की उम्मीद है. शादी और अन्य समारोह द लीला पैलेस उदयपुर में आयोजित किए जाएंगे. केवल करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त ही वहां रहेंगे. अन्य मेहमानों के लिए, विवाह स्थल और उसके आसपास सभी लक्जरी संपत्तियां बुक की गई हैं. यह एक भव्य पंजाबी शादी होने वाली है. उत्सव 24 सितंबर को समाप्त होगा. '' इसके साथ ही मेहमानों को पर्यटन संबंधी सभी चीजों का आनंद लेने'' के लिए विशेष योजनाएं बनाई गई हैं.

13 मई को की थी सगाई

ऊंची (2022) और हंसी तो फंसी (2014) के लिए जाने जाने वाले एक्ट्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के राजनेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई कर ली. इससे पहले, दोनों (Raghav Chadha-Parineeti Chopra Wedding Venue ) ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की थी, लेकिन कथित तौर पर वे एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

 

ये भी पढ़ें-इस दिन शादी के बंधन में बंधेगे परिणीति-राघव, जानें हल्दी फंक्शन से लेकर वेन्यू की फुल डिटेल्स

डिनर डेट पर हुए स्पॉट

अपनी सगाई से पहले पिछले कुछ हफ्तों में, दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया था. इसी साल मार्च में इन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक साथ देखा गया था. कुछ दिनों बाद, उन्हें एक एयरपोर्ट पर एक साथ क्लिक किया गया. उन्हें इस महीने की शुरुआत में मोहाली में एक आईपीएल मैच देखते हुए देखा गया था. सगाई से कुछ दिन पहले परिणीति और राघव को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. हाल ही में मुंबई में डिनर डेट पर जाते समय भी उनकी एक साथ तस्वीरें खींची गई थीं.