News Nation Logo

Video: सर्दियों में Hair dryer से भी खुद को कर सकते हैं गर्म, देखें परिणीति का वीडियो

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 17 Nov 2022, 02:36:06 PM
परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर ऊंचाई के सेट से एक वीडियो शेयर  किया है. वीडियो फिल्म ऊंचाई से संबंधित है, वीडियो में देखा जा सकता है जहां ऊंचाई की शूटिंग चल रही थी वो जगह काफी ठंडी है. इसलिए ठंडे क्षेत्र में खुद को गर्म रखने के लिए वो हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करती हैं. जी हां, ये बात आपको सुनने में भले ही थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये सच है. वीडियो में परिणीति ने टोपी और जैकेट के साथ ऊनी कपड़े पहने हैं.  उन्होंने फर के साथ नीली जैकेट, सफेद टोपी और एंकल की लंबाई के जूते पहने थे. वहीं उन्होंने बूट्स को गर्म रखने के लिए उनके अंदर हेयर ड्रायर का भी इस्तेमाल किया है. उन्हें वीडियो में ये बोलते हुए देखा जा सकता है, '' मुझे इसकी आवश्यकता है", उन्हें संतोष के भाव के साथ हाथ में हेयर ड्रायर को पकड़े हुए देखे जा सकता है. 

साथ ही उन्होंने आगे लिखा, प्राउड हो रहा है ये कहने में कि सबने मेरी ट्रिक चुरा ली है. उन्होंने #एक्टर सीक्रेट्स, हेयर ड्रायर और जुगाड़ को हैश्टेग के तौर पर इस्तेमाल किया है. फिल्म के कास्ट की अगर बात करें तो  ऊंचाई में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा के साथ नीना गुप्ता और डैनी डेन्जोंगपा हैं.  फिल्म तीन पुराने दोस्तों के बारे में है जो अपने दिवंगत दोस्त की इच्छा पूरी करने के लिए तीन और महिलाओं के साथ माउंट एवरेस्ट पर चढ़ जाते हैं. यह महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हुई थी. 

ये भी पढ़ें-Tamannaah Bhatia Marriage: तमन्ना भाटिया ने शादी की खबरों को किया खारिज, कहा-ये सब अफवाह...

फिल्म को दर्शकों का भी अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. वहीं फिल्म की कहानी को लेकर नीना गुप्ता ने भी एक बार बोला था कि ये फिल्म उनकी असल जिंदगी से संबंधित है. उन्होंने कहा था, जीवन में बहुत उतार -चढ़ाव आते हैं. आगे बढ़ने के लिए आपको लड़ाई लड़नी पड़ती है, लेकिन मुख्य बात ये है कि आप कभी खुद से हार न मानें, जहां आप खुद से हार जाएंगे. वही आपकी हार होगी, इसलिए आगे बढ़ने के लिए सोचें आप जरूर ऊंचाई को छू लेंगे.  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

First Published : 17 Nov 2022, 02:28:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.