logo-image

Parineeti-Raghav Wedding Song: परिणीति ने राघव के लिए गाया ये रोमांटिक सॉन्ग, स्पेशल शादी के लिए किया था रिकॉर्ड 

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा की शादी इन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में ही परिणीति का गाया हुआ रोमांटिक सॉन्ग भी सोशल मीडिया पर आउट हो गया है, जो उन्होंने अपनी शादी में राघव को डेडिकेट किया था.

Updated on: 27 Sep 2023, 11:41 AM

New Delhi:

Parineeti-Raghav Wedding Song: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इस समय अपनी लव स्टोरी और परी-कथा वाली शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. इस जोड़े ने हाल ही में उदयपुर की शानदार बैकग्राउंड में एक ग्रैंड समारोह में शादी रचाई. उनकी शादी के कई अंदरूनी वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं, जो उनके गहरे संबंध की झलक पेश करती हैं और दिखाती हैं कि वे सच में एक आइडियल जोड़ी हैं.अपनी शादी को और खास बनाने के लिए परिणीति ने अपने पति राघव के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए उन्हें डेडिकेट करते हुए एक गीत रिकॉर्ड किया, जो उनके शादी समारोह के दौरान बजाया गया था. 

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के लिए गाया स्पेशल सॉन्ग 
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर के 'लीला पैलेस होटल' में अपने प्रियजनों के बीच शादी कर ली. उनके शानदार समारोह का एक अंदरूनी वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसमें जोड़े के बीच एक इमोशनल मोमेंट को कैद किया गया. वीडियो में, परिणीति और राघव, अपनी शानदार शादी का आउटफिट पहने और वरमाला से सजे हुए, एक अंतरंग पल शेयर करते हैं, जबकि बैकग्राउंड में परिणीति द्वारा गाया गया एक गाना बजता है. परिणीति ने अपने पति के गाल पर एक प्यारा सा किस देकर इस मोमेंट को सील कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arvind Kejriwal Fans (@arvindkejriwalaap.fc)

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra and Raghav Chadha: अब मुंबई में होगा परिणीति-राघव का ग्रैंड रिसेप्शन, डेट भी आ गई है सामने

परिणीति चोपड़ा का सिंगिंग टैलेंट 
बता दें कि परिणीति एक टैलेंटेड सिंगर हैं गायिका हैं और पहले भी अपनी फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं. अपनी शादी के लिए, उन्होंने गौरव दत्ता द्वारा रचित 'ओ पिया' नामक एक गीत रिकॉर्ड किया. यह मधुर रचना राघव के प्रति उनके प्यार को दर्शाता है. एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी अपने गाए हुए सॉन्ग्स को शेयर करती रहती हैं.