logo-image

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: अब मुंबई में होगा परिणीति-राघव का ग्रैंड रिसेप्शन, डेट भी आ गई है सामने

परिणीति और राघव के रिसेप्शन को लेकर पहले अपडेट सामने आया था कि दोनों तीन रिसेप्शन करेंगे, लेकन अब तीन की जगह दो ही होंगे.

Updated on: 27 Sep 2023, 09:11 AM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) 24 सितंबर की रात सात-फेरे लेने लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं. शादी के सारे फंक्शन्स अच्छे से संपन्न हो गए हैं. वहीं अब रिसेप्शन को लेकर अपडेट सामने आया है, खबरों के मुताबिक कपल तीन रिसेप्शन आयोजित करेंगे. पहली खबर आई थी उनका पहला रिसेप्शन 30 सितंबर को चंडीगढ़ (Parineeti -Raghav reception date) होगा, दूसरा दिल्ली में राघव  (Parineeti Chopra) के राजनीति से जुड़े दोस्त आयोजित करेंगे. वहीं अब प्लान में थोड़ा बदलाव होता दिख रहा है. ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में दूल्हा और दुल्हन दोनों द्वारा एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी (Reception Party) आयोजित की जाएगी.

सूफी नाइट के साथ शुरू हुआ अरदास समारोह 

चंडीगढ़ और दिल्ली में पार्टी फिलहाल रद्द कर दी गई है. परिणीति और राघव (Parineeti Chopra and Raghav Chadha)  अब मुंबई में अपने दोस्तों की मेजबानी करेंगे. पार्टी 4 अक्टूबर को होने वाली है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि परिणीति चाहती थीं कि केवल उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही उदयपुर में उनके विवाह का हिस्सा बनें और कपल ने पहले ही फैसला ले लिया था बाकी सभी साथियों को सगाई में आमंत्रित किया जाएगा. परिणीति और राघव ने दिल्ली में अपने प्री वेडिंग फेस्टिवल की शुरुआत एक सूफी नाइट के साथ की, जिसके बाद अरदास समारोह हुआ.

इसके बाद, कपल ने उदयपुर का रुख किया, जहां 23 सितंबर को परिणीति की चूड़ा और मेहंदी समारोह हुए. उसी दिन, उन्होंने 24 सितंबर को अपनी प्रतिज्ञाओं का आदान-प्रदान करने से पहले एक भव्य संगीत समारोह भी आयोजित किया. अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा था, ''नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया था. लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहा था.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है.. ”